ताज़ा खबर
 

शिक्षक के कपड़े उतारकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर महिला मांगने लगी लाखों रुपए

प्यार का झांसा देकर ठगने का यह मामला कैलारस पुलिस थाने पहुंचा। शिक्षक की तरफ से मामला दर्ज कराए जाने के बाद अब पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और ब्लैकमेल करने वाले ठगों की तलाश तेज कर दी है।

crime news, crimeतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

किसी को अपने प्यार के जाल में फंसाना और फिर उसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठना इस महिला के लिए बेहद आसान काम था। जाहिर है पैसे कमाने के लिए इस महिला ने जुर्म का रास्ता चुना था और वो बेहद ही शातिराना तरीके से अपना शिकार चुनती थी। इस बार उसने एक शिक्षक को अपना शिकार बनाया। यह मामला मध्य प्रदेश के मुरैना का है। पेशे से शिक्षक 55 साल के आरए शर्मा जौरा कस्बे में रहते थे। गुरुवार (07 मार्च, 2019) को आरए शर्मा के मोबाइल पर एक युवती ने उन्हें फोन किया। इस महिला ने शर्मा से मीठी-मीठी बातें कर किसी तरह उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया।

बातचीत के दौरान इस महिला ने आरए शर्मा को मिलने के लिए एहरौली गांव के पास बुलाया। महिला की बातों में आकर आरए शर्मा एहरौली पहुंचे और महिला के बताए स्थान पर गए। यहां इस महिला ने आरए शर्मा से मुलाकात की और कुछ देर तक उन्हें अपनी बातों में उलझाए रखा। इसी बीच वहां अचानक दो बाइक पर सवार होकर चाल लोग पहुंचे। इन सभी ने आरए शर्मा को धर लिया। यह लोग आरए शर्मा को सुनसान जगह पर ले गए। एकांत जगह पर इन लोगों ने शिक्षक के कपड़े उतारकर महिला के साथ उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लिए।

मोबाइल में शिक्षक की अश्लील तस्वीरें कैद करने के बाद यह सभी उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। इन्होंने शिक्षक को धमकी दी कि अगर उन्होंने उन्हें 20 लाख रुपए नहीं दिए तो वो यह तस्वीरें वायरल कर देंगे। ब्लैकमेलिंग से परेशान शिक्षक ने आखिरकार थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई। प्यार का झांसा देकर ठगने का यह मामला कैलारस पुलिस थाने पहुंचा। शिक्षक की तरफ से मामला दर्ज कराए जाने के बाद अब पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और ब्लैकमेल करने वाले ठगों की तलाश तेज कर दी है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 CEO ने ऑ़डिशन के बदले किया एक्ट्रेस का यौन शोषण, अब बोले – गहरा दुख है
2 पति को पसंद नहीं करती थी, खाने में जहर मिलाया, फिर पत्‍नी ने घोंट दिया उसका गला
3 जहर वाले टी-पॉट से चाय पिलाकर 21 लोगों को मारने का इल्जाम, महिला सीरियल किलर को मिली यह सजा
ये पढ़ा क्या?
X