ताज़ा खबर
 

महिला ने गर्भवती की हत्या कर कोख से निकाल लिया भ्रूण, पुलिस से बोली- मेरा बच्चा है; गई जेल

महिला भ्रूण को लेकर करीब 20 किलोमीटर तक गई और फिर उसने पुलिस को वहां से फोन कर बताया कि उसने सड़क किनारे एक बच्चे को जन्म दिया है और उसका बच्चा सांस नहीं ले पा रहा है।

crime, crime newsगर्भवती महिला की हत्या कर भ्रूण निकाल लिया गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अमेरिका के टेक्सास से हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक महिला ने गर्भवती मां की हत्या कर दी और उनका पेट चीर भ्रूण को बाहर निकला लिया। 27 साल की Taylor Parker को पुलिस ने पकड़ लिया है और फिलहाल वो जेल में बंद है।

Oklahoma प्रशासन ने जानकारी दी है कि पार्कर को पुलिस ने बीते शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दरअशल पार्कर ने पुलिस को फोन कर बताया था कि उसने एक बच्चे को जन्म दिया है औऱ वो सांस नहीं ले रहा है। पार्कर ने पुलिस को बताया कि उसने सड़क किनारे बच्चे को जन्म दिया है। इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है।

इसी दिन टेक्सास में Reagan Simmons-Hancock नाम की एक गर्भवती महिला की डेड बॉडी मिली। Reagan Simmons-Hancock का पेट चीरा गया था और किसी ने उनका भ्रूण निकाल लिया था। जहां से Reagan Simmons-Hancock की डेड बॉडी मिली थी वहां से करीब 20 किलोमीटर की दूरी से पुलिस ने पार्कर को बरामद किया था।

Reagan Simmons-Hancock की मौत की जांच में जुटी पुलिस ने जब पार्कर से कड़ाई से पूछताछ की तब कई बातों का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक पार्कर ने पहले Reagan Simmons-Hancock की हत्या की औऱ फिर उनका पेट चीर भ्रूण को बाहर निकाल लिया।

वो भ्रूण को लेकर करीब 20 किलोमीटर तक गई और फिर उसने पुलिस को वहां से फोन कर बताया कि उसने सड़क किनारे एक बच्चे को जन्म दिया है और उसका बच्चा सांस नहीं ले पा रहा है। इस मामले में पुलिस ने पार्कर को गिरफ्तार करने के बाद जेल में डाल दिया है। गुरुवार को पुलिस ने यहां जानकारी दी है कि पार्कर के बेल की कीमत 5 मिलियन तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव पर 420 का भी केस, सरकारी उधारी भी; कोई गाड़ी नहीं
2 Bihar Election 2020: पूर्व नक्सली पर 37 मुकदमे हैं दर्ज, पप्पू यादव ने जमानत पर चल रहे सुधीर कुमार वर्मा को दिया है टिकट
3 तेलंगाना में आफत बनी बारिश के बाद MLA पहुंचे मुआयना करने तो गुस्साई भीड़ ने फेंक कर मारी चप्पलें! सामने आया VIDEO
IPL 2020 LIVE
X