ताज़ा खबर
 

पानी में मछलियां खा गई मांस, कंकाल मिलने पर हुआ खुसाला, पत्नी ने कराई थी हत्या

महिला के पति के भाई ने पुलिस से संपर्क कर पुलिस वालों को यह बताया कि उनके भाई के गायब हो जाने के बाद भी उनकी भाभी के चेहरे पर शिकन तक नहीं है।

पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह महिला पहले खुद थाने पहुंची अपने पति के अचानक लापता हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराने। शायद इस महिला ने सोचा था कि वो इस तरह पुलिस वालों की आंखों में धूल झोंक देगी और पुलिस गुमराह हो जाएगी। लेकिन कुछ ही दिनों बाद जब इस महिला के पति के भाई ने पुलिस से संपर्क कर पुलिस वालों को यह बताया कि उनके भाई के गायब हो जाने के बाद भी उनकी भाभी के चेहरे पर शिकन तक नहीं है। इसके पुलिस को आशंका हुई कि यह मामला इतना भी सीधा नहीं जितना दिख रहा है। लिहाजा पुलिस ने इस मामले की जांच की दिशा बदली और जब सच्चाई खुल कर सामने आई तो सभी दंग रह गए। यह कहानी है बाराबंकी की। बाराबंकी की रहने वाली रेणु उर्फ राधारानी ने बीते 26 मार्च, 2019 को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति अरुण 22 मार्च से लापता हैं। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। जल्दी ही अरुपण के भाई चंद्रेश ने भी पुलिस से संपर्क किया और इस मामले में अपनी भाभी की भूमिका पर संदेह जताया।

इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से रेणु को उसके प्रेमी चंद्रमौली लोनिया उर्फ प्रदीप के साथ दबोचा और कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में रेणु जल्दी ही टूट गई। रेणु ने पुलिस को बताया कि 22 मार्च को उसी के कहने पर प्रदीप ने अरुण को अपने घर बुलाया था। यहां प्रदीप ने अरुण को काफी मात्रा में शराब पिलाया। अरुण जब शराब के नशे में बेसुध हो गया तब प्रदीप और उसके एक और दोस्त विनोद ने मिलकर अरुण का गला दबा दिया और उसके शव को गोमती नदी में ले जाकर फेंक दिया।

रेणु और उसके साथियों की निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार यानी 3 अप्रैल, 2019 को अरुण के शव की तलाश शुरू की। शव को जहां फेंका गया था वहां से करीब 4 किलोमीटर दूर पुलिस ने एक कंकाल बरामद किया। जिसकी पहचान अरुण के तौर पर की गई है। दरअसल पानी में रहने वाली मछलियों और कीड़ों ने अरुण का शव खा लिया था, जिसकी वजह से शव की ऐसी हालत हो गई थी। बहरहाल पुलिस अब इस मामले में रेणु, विनोद और प्रदीप के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App