ताज़ा खबर
 

पति का गला काट पेड़ पर लटका दिया, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश

पति की हत्या करने के बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड लुखरीम मरांडी को फोन कर अपने घर बुलाया। दरअसल यह दोनों इस हत्या को एक आत्महत्या का रूप देना चाहते थे।

Author Updated: August 23, 2019 12:30 PM
गैर मर्द से प्रेम संबंधों को लेकर पति के साथ उसका झगड़ा भी हुआ था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

झारखंड के दुमका से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला पर आरोप लगा है कि पहले उसने अपने पति की बेरहमी से हत्या की और फिर प्रेमी के साथ मिलकर उसका शव पेड़ पर लटका दिया। जिले के हंटरपारा थाना क्षेत्र के असानबानी गांव में हुई इस घटना के बाद लोग दहशत में हैं।

मृतक का नाम मटू सोरेन बताया जा रहा है। मटू सोरेन के भाई बुचुंग की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मटू सोरेन की पत्नी धानी मरांडी और उसके प्रेमी लुखीराम मरांडी पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस लुखीराम मरांडी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

थाने में मृतक के परिजनों की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक तीन बच्चों की मां धानी मरांडी का लुखी मरांडी नाम के एक शख्स से प्रेम संबंध था। 2 महीने पहले धानी मरांडी, लुखीराम के साथ रहने के लिए अपने पति का घर छोड़ उसके पास चली गई थी।

हाल ही में धानी मरांडी वापस लौट कर अपने पति के घर आई थी। बीते मंगलवार (20 अगस्त, 2019) की रात मटू सोरेन नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा था। घर में आने के बाद उसका अपनी पत्नी के प्रेम संबंधों को लेकर उससे झगड़ा शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई।

इसके बाद गुस्साई धानी मरांडी ने तेज धार वाली चाकू से अपने पति मटू मरांडी का गला काट दिया। नशे में होने की वजह से मटू अपना बचाव तक नहीं कर सका और उसकी मौत हो गई। पति की हत्या करने के बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड लुखरीम मरांडी को फोन कर अपने घर बुलाया।

इन दोनों ने मिलकर रात के वक्त मटू मरांडी के शव के गर्दन में फंदा डाल कर उसे एक पेड़ से लटका दिया। दरअसल यह दोनों इस हत्या को एक आत्महत्या का रूप देना चाहते थे। लेकिन पुलिस की जांच में इस पूरे मामला का राज फाश हो गया। अब पुलिस महिला और उसके प्रेमी पर कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबईः दूसरी बेटी हुई तो नाखुश महिला ने पति को चाकू से गोद डाला, बोली- सुसाइड कर लिया
2 रात में लड़कियों से कराते थे न्यूड कॉल, App पर Online रैकेट चलाने वाले पकड़े गए
3 AMU के छात्र ने फेसबुक पर शेयर किया प्रधानमंत्री मोदी का आपत्तिजनक पोस्टर, गिरफ्तार