ताज़ा खबर
 

पति से झगड़े के बाद बच्चों को ले गंगा किनारे पहुंची महिला, एक-एक कर सबको बीच धारा में फेंका

दोपहर बाद तलाशी के दौरान एक बड़ी बेटी का शव बरामद कर लिया गया तथा शेष बच्चों की तलाश जारी है। (रिपोर्ट: आशुतोष तिवारी)

crime, crime newsमहिला ने अपने 5 बच्चों को गंगा में फेंक दिया। फोटो सोर्स – ANI

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक महिला अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में फेंकने के बाद खुद भी नदी में कूद गई। रविवार (12-04-2020) को हुई इस घटना के बाद यहां लोग चकित हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में सभी बच्चे तो डूब गए लेकिन बाद में यह महिला तैर कर बाहर भी आ गई। जिले के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि अहले सुबह गोपीगंज थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव के निवासी मृदुल यादव की पत्नी मंजू यादव (36) अपने पांच बच्चों को लेकर 2 से 2.30 बजे के बीच घर से निकली थी।

इन बच्चों के नाम शिव शंकर (उम्र-6साल) केशव प्रसाद(उम्र-3साल), आरती(उम्र-11साल), सरस्वती(उम्र-7साल) और मातेश्वरी(उम्र-5साल) हैं। यह मां अपने सभी बच्चों को लेकर जहांगीराबाद गंगा घाट गई तथा उसने सभी बच्चों को एक-एक कर गंगा में फेंक दिया और फिर खुद भी छलांग लगा दी। जिसके चलते सभी बच्चे गंगा में डूब गए, वही मंजू तैरकर बाहर निकल आई और घाट के किनारे बैठी रही।

सुबह जब ग्रामीणों की निगाह पड़ी तो पूछे जाने पर उसने बताया कि ‘मैंने अपने पांच बच्चों को गंगा में डुबो दिया है।’ यह बात सुनते ही गांव वालों के बीच खलबली मच गई। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचित किया और बच्चों की तलाश शुरू की गई।


सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाल कृष्णा नंद राय भी तत्काल मौके पर पहुंच गये तथा गोताखोरों की मदद से सभी बच्चों की खोजबीन शुरु कर दी गई।

दोपहर बाद तलाशी के दौरान एक बड़ी बेटी का शव बरामद कर लिया गया तथा शेष बच्चों की तलाश जारी है। बता दें कि महिला का पति अपने किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गया था।

इस वारदात की सूचना मिलते ही महिला का पति भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस अधीक्षक ने घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया है ।

वहीं इस महिला ने कहा कि ‘पति से झगड़ा होने के बाद मैंने अपने 5 बच्चों को गंगा नदी में फेंक दिया। वो हमेशा मुझे पीटता है।’ पुलिस ने बताया कि महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और नदी में बच्चों की तलाश जारी है।

Next Stories
1 Video: लॉकडाउन में ड्रोन से कर रहे थे पान-मसाले की होम डिलीवरी, 2 धराए
2 दिल्ली: लॉकडाउन तोड़ अहले सुबह गुरुद्वारे में जुटी थी भीड़, पुलिस ने 8 लोगों को पकड़ा; केस दर्ज
3 झारखंड: लॉकडाउन के बीच 2 युवतियों से 4 घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म, 10 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X