ताज़ा खबर
 

पुणे में भाड़े के बदमाशों से महिला ने कराई पति की हत्या, बस ड्राइवर दोस्त के साथ रची थी साजिश, सभी पकड़े गए

दोनों कथित हत्यारे मंगलवार की भोर में उर्सुला के पति येशु मुरगन दास को उसके घर में ही धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। फिलहाल सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

Delhiधारदार हथियार से की हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – प्रतीकात्मक)

पुणे में एक महिला को कथित रूप से अपने पति की हत्या करने की साजिश रचने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है। संदिग्ध महिला का नाम उर्सुला येशु दास (39) है और वह देहू रोड की रहने वाली है। मंगलवार को उसने निगडी थाने में सूचना दी थी कि उसके पति येशु मुरगन दास (45) की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

पुलिस ने महिला के दोस्त को भी पकड़ लिया : पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। इस बीच मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उर्सुला ने कथित रूप से अपने दोस्त भौरव आरे (24) के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपने पति की हत्या के लिए 1.3 लाख रुपए में दो हत्यारों को ठेका दिया था। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Hindi News Today, 31 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दोनों कथित हत्यारे भी गिरफ्तार  : दोनों कथित हत्यारे रज्जाक शेख (19) और लखन कापरे (21) भी पकड़ लिए गए हैं। निगडी थाने से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि उर्सुला एक स्कूल बस में केयरटेकर के रूप में काम करती थी। उसका दोस्त भौरव आरे उसी बस में ड्राइवर था। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने कथित रूप से रज्जाक शेख और लखन कापरे को 1.3 लाख रुपए देकर उर्सुला के पति की हत्या की साजिश रची। दोनों हत्यारे भौरव आरे के जानने वाले हैं।

धारदार हथियार से की हत्या  : दोनों कथित हत्यारे मंगलवार की भोर में उर्सुला के पति येशु मुरगन दास को उसके घर में ही धारदार हथियार से हमला कर मार डाला। फिलहाल सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं। पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि हत्या की साजिश रची क्यों गई। क्या उर्सुला और उसे दोस्त के बीच किसी तरह का संबंध था। साथ ही हत्यारों को दिए गए पैसे कहां से आए।

Next Stories
1 ‘नाबालिग ने शादी का झांसा देकर मुंबई और बिहार में किया रेप’ युवती की शिकायत पर 15 साल का लड़का धराया
2 धमकी देकर 1 साल तक बेटी का यौन शोषण किया, पुलिस ने 50 साल के पिता को पकड़ा
3 फिजिकल ट्रेनिंग के बहाने छात्र का करता था यौन शोषण, VIDEO वायरल होने पर धराया फुटबॉल कोच
ये पढ़ा क्या?
X