ताज़ा खबर
 

भतीजे के सामने 45 साल की महिला से गैंगरेप, लड़के से भी जबरन यौन शोषण करा वीडियो किया वायरल

पुलिस के मुताबिक इस गंभीर अपराध में 6-7 लोग शामिल थें। इनमें से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक शख्स को हिरासत में लिया गया है।

crime, gang rapeइस मामले में पुलिस ने अब तक 3 आरोपियों को पकड़ा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान में 45 साल की एक महिला ने 6-7 लोगों पर अपने साथ गैंगरेप करने का आऱोप लगाया है। महिला का कहना है कि इन बदमाशों ने उनके भतीजे के सामने ही उनका साथ इस घिनौनी कृत्य को अंजाम दिया। इतना ही नहीं महिला का आऱोप है कि सभी बदमाशों ने जबरन उनके भतीजे से भी उनका यौन शोषण कराया। पुलिस ने इसकी जानकारी रविवार को दी है।

यह भी आरोप है कि बदमाशों ने इस घिनौने कृत्य का एक वीडियो भी बनाया और उसे शेयर भी किया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इस गंभीर अपराध में 6-7 लोग शामिल थें। इनमें से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना 14 सितंबर को अलवर जिले की है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि यह महिला इस दिन अपने एक रिश्तेदार को कुछ पैसे देकर अपने भतीजे के साथ पास के ही एक गांव से लौट रही थी। रास्ते में छह से सात बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और उनके भतीजे के हाथ बांध दिये। इसके बाद उनके साथ रेप किया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया। पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने इसके बाद लड़के के हाथ खोल दिया और उससे भी जबरन महिला का रेप कराया गया।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज होने के बाद गांव में छापेमारी कर 3 आरोपियों को पकड़ा गया है। इनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद महिला ने तुरंत शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। लेकिन जब इसका वीडियो वायरल हुआ तब उन्होंने इस बात की जानकारी अपने पति को दी और फिर उनके सहयोग से केस दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि इस इलाके में पिछले साल अप्रैल के महीने में एक महिला के साथ उनके पति के सामने गैंगरेप किया गया था। इस मामले में भी आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वीडियो वायरल होने के बाद कपल ने केस दर्ज कराया था।

Next Stories
1 फिल्म ‘ABCD’ फेम अभिनेता किशोर शेट्टी ड्रग्स बेचने और सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार, CCB ने पकड़ा
2 UP: IPS अजय पाल शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किल, केस दर्ज होने का खतरा
3 NIA की छापेमारी में अल-कायदा के 9 संदिग्ध आतंकी धराए, कोई सेल्समैन, कोई रसोइया तो कोई ग्रेजुएशन का छात्र
यह पढ़ा क्या?
X