ताज़ा खबर
 

बाइक सवार दंपती से मारपीट, पति को पेड़ से बांध महिला के साथ गैंगरेप, फिर सोशल मीडिया पर डाल दिया Video

वारदात के बाद पीड़ित दंपती ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान कर ली है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

राजस्थान के अलवर की तरह पति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप का एक मामला उत्तर प्रदेश में भी सामने आया है। यह घटना रामपुर की है, जहां बदमाशों ने बाइक सवार दंपती को ओवरटेक करके रोक लिया। इसके बाद उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की। वहीं, पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई और मामले में केस दर्ज कर लिया।

यह है मामला: यह घटना 11 जून को उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में हुई। बताया जा रहा है कि पीड़ित दंपती बाइक से दवाई लेने जा रहे थे। रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया और महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पति ने विरोध जताया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी।

National Hindi News, 17 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पति को पेड़ से बांध दिया: बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाशों ने पति को पेड़ से बांध दिया और उसके सामने ही महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान एक शख्स पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। पीड़ित दंपती के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने घटना की शिकायत की तो वे इस वीडियो को वायरल कर देंगे। ऐसे में पीड़ित दंपती ने चुप्पी साध ली। हालांकि, कुछ दिन बाद ही आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो गया। इसके बाद पीड़ित दंपती पुलिस के पास पहुंचे।

पुलिस ने शुरू की जांच : रामपुर के एसपी डॉ. अजय पाल ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 376डी, 323, 504, 66ई के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, वीडियो के आधार पर 3 आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की गई हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Stories
1 UP: खेत में सो रहे दलित किसान को पीट-पीटकर मार डाला, फिर चारपाई में बांधकर जला दिया
2 लुटेरी दुल्हन: 3 साल में 11 शादी कर करोड़ों लूटा, जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा था
3 शादीशुदा महिला कॉन्स्टेबल संग जीवन बिताना चाहता था पुलिसकर्मी, नहीं मानी तो पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया
ये पढ़ा क्या?
X