ताज़ा खबर
 

दिल्ली: गर्दन, टांग और निजी अंगों को नोंचा, गैंगरेप की शिकार लड़की सड़क पर नग्न अवस्था में भटकती रही

कई बार रेप होने की वजह से लड़की बेहोश हो गई लेकिन बलात्कारी तब ही उसके साथ हैवानियत करते रहे। बेसुध हालत में पड़ी लड़की को मरा हुआ समझ कर वो दोनों वहां से फरार हो गए।

Author Updated: September 18, 2019 9:06 AM
सड़क पर नग्न अवस्था में इस लड़की को देख सभी के होश फाख्ता हो गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

दरिंदों ने लड़की की गर्दन, टांग और निजी अंगों को बुरी तरह नोंचा-खसोटा। यहां तक की जब लड़की बेहोश हो गई तब भी उसके साथ गैंगरेप होता रहा। बदमाश लड़की को मरा हुआ समझ वहां से भाग गए लेकिन जब इस लड़की को नग्न अवस्था में दिल्ली की सड़कों पर भटकते हुए लोगों ने देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए।

साउथ दिल्ली स्थित Millennium Park में इस लड़की के साथ बीते रविवार (15-09-2019) को ऐसी हैवानियत की गई जिसे सुनकर दिल्ली पुलिस भी दंग रह गई है। सोमवार को इस इलाके में सुबह के वक्त टहलने के लिए निकले कुछ लोगों ने जब इस लड़की को बिना कपड़ों के सड़कों पर देखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी।

पुलिसिया पूछताछ में 23 साल की इस लड़की ने बताया कि वो बेघर है और सराय काले खां (Sarai Kale Khan) रेलवे स्टेशन पर रहती है। पीड़िता के मुताबिक रविवार को दो युवकों ने उसे खाने और कपड़ों का लालच दिया और अपने साथ ले गए। दरअसल अक्सर कुछ गैर सरकारी संस्था (NG0) रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले बेघर लोगों को खाना और कपड़ा मुहैया कराते हैं लिहाजा इस लड़की को वो दोनों शख्स भी किसी एनजीओ से जुड़े लगे और वो उनके साथ चली गई।

लड़की के मुताबिक वो दोनों उसे लेकर मिलेनियम पार्क गए। यहां इन दोनों ने लड़की को धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान लड़की के साथ क्रूरता भी की गई। कई बार रेप होने की वजह से लड़की बेहोश हो गई लेकिन बलात्कारी तब ही उसके साथ हैवानियत करते रहे। बेसुध हालत में पड़ी लड़की को मरा हुआ समझ कर वो दोनों वहां से फरार हो गए।

सोमवार की सुबह होश आने पर यह लड़की रिंग रोड (Ring Road) पहुंची और फिर वो सराय काले खां की तरफ चलने लगी जहां कुछ लोगों ने उसे देखा और पुलिस कंट्रोल रुम को इत्तिला किया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लड़की को AIIMS पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।

अस्पताल में चिकित्सकों ने बताया कि लड़की के गर्दन, टांग और प्राइवेट पार्ट पर कई जगह दांतों से काटे जाने के निशान हैं। लड़की को चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है और एनजीओ के कुछ सदस्य उसकी काउंसिलिंग भी कर रहे हैं। काउंसिलिंग के दौरान यह बात सामने आई है कि अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद लड़की मेंटल ट्रॉमा से गुजर रही है।

इस भयानक कांड का असर उसकी यादाश्त पर भी पड़ा है और वो उसके साथ दरिंदगी करने वाले दोनों हैवानों के चेहरे को ठीक से याद नहीं कर पा रही है। लड़की ने किसी तरह इन बदमाशों का स्कैच तैयार करवाया है। डीसीपी (साउथईस्ट) चिन्मॉय बिस्वल ने बताया कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (g) यानी गैंगरेप, यौन उत्पीड़न और आपराधिक कृत्य के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को शक है कि इस घटना को उन मजदूरों ने अंजाम दिया होगा जो आसपास के इलाकों में मजदूरी कर रहे हैं। पुलिस ने इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला है जिसकी वजह से संदिग्धों के संबंध में कुछ सबूत भी हाथ लगे हैं। बहरहाल इस मामले में पुलिस काफी गहन तफ्तीश कर रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की के घरवालों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात
2 Rajasthan: बेटों ने विधवा मां और उसके प्रेमी को जमकर पीटा, बाल काटे, फिर पिलाया पेशाब
3 Mumbai: मां को उधार नहीं दिया तो नाराज हो गया चौथी कक्षा का छात्र, ट्यूशन टीचर को चाकू से गोद डाला