ताज़ा खबर
 

राजघाट के पास महिला की अधनंगी लाश मिली, पत्‍थर से कुचला चेहरा, गैंगरेप की आशंका

दिल्ली के राजघाट स्थित घटा मस्जिद के पास एक महिला की अधनंगी लाश मिलने पर सनसनी फैल गई।महिला का चेहरा कुचला मिला।

Author नई दिल्ली | May 16, 2018 13:00 pm
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

दिल्ली के राजघाट स्थित घटा मस्जिद के पास एक महिला की अधनंगी लाश मिलने पर सनसनी फैल गई।महिला का चेहरा कुचला मिला। पुलिस को आशंका है कि गैंगेरप के बाद महिला की हत्या कर लाश झाड़ियों में फेंकी गई।घटनास्थल पर शराब की बोतलें और शर्ट के टूटे बटन, कपड़े के टुकड़े मिले। जिसके जरिए पुलिस दरिंदों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।पुलिस ने आसपास के पार्क के नशेड़ी युवकों और कुछ रिक्शा चालकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पृथम दृष्टया देखने पर पता चलता है कि महिला की गला दबाकर और फिर चेहरा पत्थर से कुचलकर हत्या की गई। घटनास्थल पर लाश के कुछ दूरी पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद हुआ।मारने की बाद लाश को काफी दूर तक खींचा भी गया। चेहरा बुरी तरह कुचल जाने से लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है।गेहुंए रंग की यह महिला करीब पांच फिट लंबी रही और उसने सलवार शूट पहन रखा था। छाती के हिस्से पर कपड़ा फटा था। शव को एलएनजेपी हास्पिटल में 72घंटों के लिए सुरक्षित रखा गया है। शिनाख्त न होने की दशा में शव को सुरक्षित रखने का प्रावधान है। यदि महिला की पहचान नहीं हो पाती है तो शव का अंतिम संस्कार होगा।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि हत्या के समय के बारे में पता चल सके।आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या रविवार की रात हुई।स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने महिला को कुछ युवाओं के साथ पार्क में जाते देखा।शुरुआती जांच में सामने आया कि महिला फुटपाथ पर रहती थी। आशंका जताई जा रही कि नशे में युवकों ने महिला के साथ रेप किया और विरोध करने पर गला दबाकर और चेहरा कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।कपड़े के टुकड़े और बटन फोरेसिंक जांच के लिए लैब भेज दिए गए हैं। अब पुलिस फुटपाथ पर रहने वाली सभी महिलाओं के बारे में जांच कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि कोई लापता तो नहीं है। गायब महिला के बारे में पता लगाने के लिए नोटिस भी लगाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App