ताज़ा खबर
 

गोरखपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस में झपटमार ने पर्स खींचा तो चलती ट्रेन से गिरी महिला, AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

गोरखपुर एक्सप्रेस में झपटमारी के दौरान एक महिला चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। चलती ट्रेन से महिला के गिरने पर गंभीर चोटें आयी है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 22, 2019 9:43 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

गोरखपुर से नई दिल्ली के लिए चलने वाली ट्रेन गोरखपुर एक्सप्रेस में तिलक ब्रिज रेलवे स्टेशन के पास झपटमारी के दौरान एक महिला चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। इससे महिला के गर्दन में काफी चोटें आई है। उन्हें इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि जीआरपी और आरपीएफ इस मामले में बड़ी लापरवाही बरत रही हैं। इस घटना की शिकायत करने बाद भी उनका मामला दर्ज नहीं किया गया। यह घटना 16 अक्टूबर की सुबह करीब 11 बजे की है।

महिला चलती ट्रेन से गिरी: दरअसल सुषमा त्रिपाठी गोरखपुर एक्सप्रेस से नई दिल्ली अपने पति के साथ आ रही थीं। वह ट्रेन के बी-1 कोच में थीं। ट्रेन तिलक ब्रिज स्टेशन से नई दिल्ली स्टेशन की तरफ बढ़ रही थी, इस दौरान ट्रेन की गति कुछ धीमी थी। इसी बीच एक 18 वर्षीय युवक दौड़ते हुए चलती ट्रेन में चढ़कर उसने सुषमा का पहले मोबाइल झपटा और फिर महिला के कंधे पर टंगे पर्स को छिनने का प्रयास किया। सुषमा ने विरोध करते हुए आवाज लगाई लेकिन युवक का झटका इतना तेज था कि सुषमा पर्स समेत ट्रेन से नीचे आ गिरी। यह देख युवक वहां से मोबाइल लेकर फरार हो गया।

Hindi News Today, 22 October 2019 LIVE Updates: विधानसभा चुनावों में ब्रैंड मोदी का जलवा? एग्जिट पोल्स में एनडीए की शानदार जीत के आसार

 

गंभीर हालत में एम्स ट्रामा सेंटर कराया गया भर्ती: इसी बीच शोर-शराबा सुन सुषमा के पति सत्यप्रकाश मदद के लिए दौड़े। उसी कोच में उपस्थित एक आरपीएफ के जवान ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका, लेकिन इतने देर में आरोपी युवक सुषमा का फोन लेकर फरार हो चुका था। सुषमा के गिरने की वजह से उनके गर्दन में काफी गंभीर चोट आयी है। उन्हें गंभीर हालत में एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि कोच में चार सुरक्षाकर्मी होने के बावजूद भी आरोपी मौके से फरार हो गया। इससे साफ है कि सुरक्षाकर्मी अपना काम ठीक से नहीं कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लव मैरिज कर इस्लाम कबूला था, हिंदू रीति से अंतिम संस्कार की आखिरी हसरत, ‘रहमान’ टाइटल सुनकर भड़के शवदाह कर्मचारी
2 NCRB की क्राइम रिपोर्ट : 80 फीसदी मामले अकेले दिल्ली से, सामने आई खौफनाक तस्वीर
3 Triple Talaq: मायके से 1 लाख रुपए नहीं लाई तो पति ने दो बच्चों समेत घर से भगाया, छीन ली बेटी