ताज़ा खबर
 

कोलकाता में शेल्टर होम से भागी महिला को बदमाशों ने पकड़ा, गैंगरेप कर सड़क पर फेंका

पुलिस ने बताया, "पीड़िता ने आरोप लगाया कि वे लोग उसे एक खाली प्लाट में ले गए और उसके साथ कई बार रेप किए। बाद में उसे कार में बैठा लिए और पिटाई की।

महिला के साथ दुष्कर्म, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

प. बंगाल के पूर्वी कोलकाता में 38 वर्षीय एक महिला को कथित रूप से अपहरण कर सोमवार देर रात उसका गैंगरेप किया गया। महिला मानसिक रूप से पीड़िताओं के लिए बने शेल्टर होम में रहती थी। सोमवार को वह कथित रूप से गेट का ताला तोड़कर वहां से भाग गई थी। पुलिस के मुताबिक शेल्टर होम के पास से कुछ लोग उसको जबरन कार में खींच लिए और उनमें से दो लोग उसके साथ रेप किए। उसके परिवार के लोगों ने थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

दुष्कर्म के बाद भोर में सड़क पर छोड़ दिया : पुलिस ने बताया, “पीड़िता ने आरोप लगाया कि वे लोग उसे एक खाली प्लाट में ले गए और उसके साथ कई बार रेप किए। बाद में उसे कार में बैठा लिए और पिटाई की। इसके बाद वहां से तीन किमी दूर उत्तरी 24 परगना के पास भोर में सड़क पर छोड़कर भाग गए। ” स्थानीय पुलिस ने उसे सुबह देखा तो उसे ट्रेन का टिकट देकर घर भेज दिया। वहां से वह कोलकाता में अपने रिश्तेदार के यहां चली गई।

Hindi News Today, 14 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

परिवार वालों ने घटना पर उठाए सवाल : संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने कहा, ” हम जांच शुरू कर दिए हैं। पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है।” महिला के परिवार वालों ने शेल्टर होम की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि यह कैसे संभव हुआ कि वह ताला तोड़कर रात में बाहर निकल गई और केयरटेकर ने उसको नहीं देखा। शेल्टर होम के केयरटेकर ने कहा कि उन्हें जब पता चला कि महिला गायब है तो उन्होंने शोर मचाया और पता लगाने की कोशिश की।

पुलिस की लापरवाही पर गुस्सा : कोलकाता में सड़क से महिला का अपहरण कर उसका गैंगरेप करने की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए रात में पुलिस की टीम सड़कों पर गश्त करती रहती है। इसके बावजूद एक महिला का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और पुलिस को पता नहीं चला। इसको लेकर महिला के रिश्तेदारों ने पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai Police की महिला कॉन्स्टेबल का पीछा करता था IB अफसर, हुआ गिरफ्तार; सामने आई ये सच्चाई
2 Uttar Pradesh: बम लेकर आया था चोरी करने, घर में घुसते ही फटा विस्फोटक, उड़ गए चिथड़े
3 8 साल पहले NCP चीफ शरद पवार को जड़ा था चाटा, मंत्री और पुलिस वाले को थप्पड़ मारने वाला अब धराया
ये पढ़ा क्या?
X