यूपी में कानून से खिलवाड़! कोतवाली में घुस महिला ने लेडी सिपाही को पीटा, चौकी में दबंगों का हुड़दंग

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी महिला के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया।

RSS, RSS Baghpat, UP Police, Police Men Suspend, Police Men Suspend in Baghpat,
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है। UP Police- Photo Source- Indian Express

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष तमाम तरह के सवाल उठाता रहता है। कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके बाद विपक्ष का विरोध मुद्दा बन जाता है। मंगलवार की सुबह हरदोई के शहर कोतवाली में बंद युवक को छुड़वाने के लिए उसकी बहन पहुंच गई। आरोप है कि युवती ने वहां तैनात महिला सिपाही से भाई कान्हा शुक्ला के बारे में पूछताछ की। इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि कहासुनी बढ़ी तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। महिला सिपाही का आरोप है कि युवती ने उसकी जमकर पिटाई की और सरकारी कामकाज में बाधा डालने का प्रयास किया। युवती का नाम ऊंचा थोक निवासी निधि शुक्ला बताया जा रहा है। महिला सिपाही शीलू की तहरीर पर युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया।

हरदोई जिले में शहर कोतवाली में बंद भाई को छुड़ाने गई महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ गई। गुस्से में महिला ने अभद्रता करते हुए महिला सिपाही के तमाचा मार दिया। महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी महिला के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला हिरासत में है।

उधर, आगरा के थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी चौकी क्षेत्र में कुछ युवक पुलिस चौकी में घुसकर हुड़दंग करने लगे। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो हड़कंप मच गया।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए अफसरों ने मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों के विरुद्ध विभागीय जांच करने और वायरल वीडियो में दिख रहे दोषी युवकों आर्यन, गोलू, हर्षित और आदित्य को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। इसके बाद आरोपी युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वीडियो वायरल होने से इसकी काफी चर्चा हैा।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट