ताज़ा खबर
 

छेड़छाड़ करने वाले को पुलिस ने छोड़ा तो महिला ने टंकी पर चढ़ छिड़क लिया केरोसीन, फिर दी कूदने की धमकी, उतारने में छूटा पसीना

बर्रा इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक, 'महिला इस तरह का काम कर के पुलिस प्रशासन पर दबाव बना रही है। फिलहाल महिला को समझाकर नीचे उतार लिया गया है। उसे अश्वासन दिया गया है कि उसकी जो भी समस्या है उसे दूर किया जाएगा।'

upटंकी पर चढ़ी महिला (सोर्स: स्थानीय)

पुलिस के उदासीन रवैये से नाराज होकर एक महिला खुद पर मिट्टी का तेल डालकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला टंकी से कूद कर जान देने की धमकी दे रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस कई घंटे तक महिला को टंकी से नीचे उतारने का प्रयास करती रही। किसी तरह टंकी पर चढ़ी पुलिस ने महिला को दबोच लिया और उसे पकड़ कर नीचे ले आई।

बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली मंजू पांडेय का क्षेत्र के एक दबंग भोला यादव से बीते 21 मार्च को झगड़ा हुआ था। जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी। पुलिस ने मंजू की सूचना पर भोला यादव के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। जमानत से छूटने के बाद भोला ने मंजू और उसकी बेटियों को परेशान करना शुरू कर दिया। पूरा परिवार भोला यादव के आतंक से परेशान था। वो अपने साथियों के साथ मिलकर छेड़छाड़ करने लगा था।

National Hindi News, 24 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मंजू पांडेय ने छेड़छाड़ की सूचना थाने में दी थी। जिस पर पुलिस ने भोला यादव पर मुकदमा कर लिया था। इस मुकदमे के बाद दबंग मंजू यादव पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा। पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। मंजू पांडेय ने इसकी शिकायत बर्रा थाने में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके साथ ही पुलिस भोला यादव को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार भी नहीं कर रही थी।

इसके बाद महिला ने एसपी, एसएसपी, आईजी से मदद की गुहार लगाई। लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की। वहीं दबंग भोला यादव महिला को लगातार मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे था। इससे परेशान होकर मंजू पांडेय ने पानी की टंकी पर चढ़कर खुद पर मिट्टी का तेल डाल लिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आत्महत्या करने की धमकी दे रही थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने महिला को नीचे उतारा।

Weather Forecast for States Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बर्रा इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक, ‘महिला इस तरह का काम कर के पुलिस प्रशासन पर दबाव बना रही है। फिलहाल महिला को समझाकर नीचे उतार लिया गया है। उसे अश्वासन दिया गया है कि उसकी जो भी समस्या है उसे दूर किया जाएगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवाहित महिला पर था गैर मर्द से संबंधों का शक, रिश्तेदारों ने पहले पीटा, फिर मुंडन कर जंगल में छोड़ दिया
2 Rajasthan: हैंड पंप से पानी भर रही महिला पर बहनोई ने बोला हमला, ईंट से पीटकर मार डाला
3 नेताओं से मिलीभगत कर अधिकारियों पर बनाते थे दबाव, पुलिस के हत्थे चढ़े अवैध वसूली करने वाले फर्जी पत्रकार