ताज़ा खबर
 

बेटे के साथ गंदी हरकत के शक में महिला ने काट दिया युवक का गुप्तांग

इस पूरी वारदात की कहानी सुनकर पुलिस भी हिल गई थी। युवक ने पुलिस को बताया था कि वो उस वक्त काफी डर गया था। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने महिला के 2 साल के बेटे के साथ कोई गलत हरकत नहीं की थी

CRIME, CRIME NEWSप्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

नशे में धुत इस महिला ने करीब साढ़े तीन घंटे तक हंगामा मचाया। इस महिला को यह शक हो गया था कि एक शख्स उसके 2 साल के बेटे के साथ गंदी हरकत कर रहा है। इस महिला ने इस शख्स को साढ़े तीन घंटे तक अपने कब्जे में रखा और खूब यातनाएं दी। यूनाइटेड स्टेट्स के जॉनसन काउंटी के फ्रैंकलिन शहर की यह घटना आपको हैरत में डाल देगी। यूं तो यह घटना साल 2013 की है लेकिन आज हम इस वारदात की चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस महिला ने नशे की हालत में जो कुछ भी किया वो काफी चौंकाने वाले हैं। 35 साल की बोनिटा लिन वेला फ्रैंकलिन शहर में ही रहती थी। 30 दिसंबर, 2013 को बोनिटा ने 18 साल के एक युवक एवॉन पर चाकू से हमला कर दिया। बोनिटा को लगा कि एवॉन उनके 2 साल के बेटे के साथ गलत हरकत कर रहा है।

इस महिला ने एवॉन से कहा कि उसने अपने दोस्तों को फोन किया और वो अभी तमंचा लेकर आएंगे। महिला ने एवॉन को धमकी दी कि वो उसे पेड़ से बांध देगी और उसके सिर में गोली मार देगी तथा उसके लाश को जानवरों को खिला देगी। इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक इस महिला ने जबरदस्ती एवॉन को अपने कपड़े उतरान के लिए मजबूर किया और कहा कि अगर वो वहां से जिंदा जाना चाहता है तो उसे उसका प्राइवेट पार्ट काटने दे। महिला ने युवक से कहा कि वो अपने प्राइवेट पार्ट या फिर अपनी जिंदगी में से किसी एक चीज को चुन ले। इस महिला ने एक तेज धार वाले कटर से एवॉन के गुप्तांग को काट दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद ही इस महिला ने एवॉन को वहां से जाने दिया।

इस पूरी वारदात की कहानी सुनकर पुलिस भी हिल गई थी। युवक ने पुलिस को बताया था कि वो उस वक्त काफी डर गया था। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने महिला के 2 साल के बेटे के साथ कोई गलत हरकत नहीं की थी। पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ कि वारदात के वक्त महिला नशे में थी। इस महिला ने काफी मात्रा में Marijuana का सेवन किया था। इस मामले में जांच के बाद अदालत में केस भी चला। बोनिटा लिन वेला को जेल की सजा सुनाई गई और उसपर 28,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्राइम पेट्रोल देख महिला को मिला आइडिया, लिव-इन पार्टनर के किए 5 टुकड़े
2 शराब के लिए पत्‍नी को रिश्‍तेदार और पड़ोसी के आगे परोस दिया, गिरफ्तार
3 चेन से बांधकर पीटता था पति, पुलिस ने पकड़ा तो कहा प्रेत आता है इसपर
यह पढ़ा क्या?
X