ताज़ा खबर
 

ब्लैकमेल कर प्रताड़ित कर रहा था, महिला ने पूर्व प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा; केस दर्ज

इस मामले में अब तक पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किये हैं और साथ ही साथ मौका-ए-वारदात से कुछ अहम फॉरेंसिक सबूत भी जुटाए हैं।

CRIME, CRIME NEWSपीड़ित युवक का कहना है कि घटना के बाद महिला उसे कमरे में बंद कर वहां से चली गई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

ब्लैकमेलिंग और प्रताड़ना से तंग आकर इस महिला ने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। पीड़ित युवक का आरोप है कि महिला ने इस घटना के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया और वो चीखता रहा फिर भी महिला को उसपर दया नहीं आई। मामला पाकिस्तान के लाहौर का है। बताया जा रहा है कि लाहौर के हरबंशपुरा इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला, युवक द्वारा ब्लैकमेल करने और प्रताड़ित किये जाने से काफी तंग आ गई थी।

इस मामले में पीड़ित युवक ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में कहा गया है कि युवक पहले वेहारी जिले में रहता था और करीब 6 महीने पहले वो लाहौर आया था। 37 साल के युवक का दावा है कि महिला से उसके संबंध थे। ये महिला भी पिछले करीब 18 साल से इसी इलाके में रह रही थी।

पीड़ित युवक का कहना है कि महिला ने फोन कर उसे एक जगह पर बुलाया था। इसके बाद अचानक उसने एक धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। युवक का कहना है कि महिला ने इस हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे एक कमरे में बंद कर वहां से चली गई। बंद कमरे में युवक काफी देर तक मदद के लिए चिल्लाता रहा। युवक का कहना है कि पड़ोसियों ने किसी तरह उसे अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में अब तक पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किये हैं और साथ ही साथ मौका-ए-वारदात से कुछ अहम फॉरेंसिक सबूत भी जुटाए हैं। पुलिस का मानना है कि महिला ने प्रताड़ना से तंग आकर अपनी रक्षा में यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस इस घटना की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के फैसलाबाद से इसी साल एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां 25 साल की युवती ने एक 28 साल के युवक का गुप्तांग काट दिया था। महिला ने आरोप लगाया था कि घर पर उसे अकेला पाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी और उसने अपने बचाव में ऐसा किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वेब सीरीज ‘आश्रम’: आसाराम, राम रहीम, नित्यानंद, किसी की आई सेक्स सीडी तो कोई रेप का दोषी; पढ़िए बाबाओं की क्राइम कुंडली
2 संसद में जया बच्चन की स्पीच के बाद बढ़ी फैमिली की सिक्योरिटी, मुंबई पुलिस ने बनाया सुरक्षा कवच
3 मध्य प्रदेश: सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर 11 दिनों तक पड़ी रही लाश, कंकाल बनी तब जांच शुरू
IPL 2020: LIVE
X