ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख बिफर गई, 33 साल की महिला ने चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट

गर्लफ्रेंड की इस हरकत को देख लड़के ने उसे चेतावनी दी कि अगर उसने उसपर हमले बंद नहीं किये तो वो पुलिस में उसकी रिपोर्ट दर्ज कराएगा।

पुलिस ने खून से सना चाकू बरामद कर लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

33 साल की इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। महिला का आरोप है कि उसका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बीते 13 नवंबर को यह महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ Beach पर बीयर पी रही थी। इस दौरान थोड़ी देर बाद एक और लड़की वहां पहुंची और उसने भी कपल के साथ ही बैठ कर बीयर पीया। सुबह करीब 3 बजे तक इन सभी ने एक साथ बीयर पी और फिर कपल की महिला दोस्त वहां से चली गई।

‘NBC-2’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला मित्र के जाने के बाद यह लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर बुरी तरह चिल्लाने लगी। उसने अपने बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया कि वो उस दूसरी महिला के साथ संबंध बनाना चाहता था। बिफरी महिला ने अपने पार्टनर को जबरदस्ती दबोच लिया और पहले उसके सीने पर जख्म दिए।

गर्लफ्रेंड की इस हरकत को देख लड़के ने उसे चेतावनी दी कि अगर उसने उसपर हमले बंद नहीं किये तो वो पुलिस में उसकी रिपोर्ट दर्ज कराएगा। लेकिन महिला अपने बॉयफ्रेंड पर लगातार हमले कर रही थी इसलिए उसने अंतिम में प्रशासन को फोन कर इसकी जानकारी दी। लेकिन इस बीच गुस्साई महिला ने चाकू से अपने बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त 33 साल की Esperanza Gomez ने काफी बीयर पी रखी थी। फ्लोरिडा (Florida) के Miami Beach के पास हुई घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने Esperanza Gomez को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल धारदार चाकू को भी बरामद कर लिया है। Esperanza Gomez पर आरोप है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की पिटाई भी की है।

आरोपी महिला को फिलहाल Miami Dade County Corrections and Rehabilitation में भेजा गया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि महिला का इससे पहले कोई आपराधिक इतिहास रहा है या नहीं? उसे 6,500 डॉलर का बॉन्ड भरना होगा। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 कांग्रेस विधायक पर चाकू लेकर टूट पड़ा 20 साल का शख्स, खौफनाक हमले में हालत गंभीर, देखें वीडियो
2 मानसिक रोगी महिला को जबरन कार में खींचा, फिर गैंगरेप कर सड़क किनारे फेंका; आरोपी टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार
3 UP Police ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत 12 घंटे में 143 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अपराधियों में हड़कंप
ये पढ़ा क्या?
X