ताज़ा खबर
 

बिहार: महिला को खूंटे से बांधकर पीटा, फिर जिंदा फूंक दिया, नवजात की हत्या के शक में अंजाम दी गई खौफनाक वारदात

बिहार के अररिया जिले में कुछ दिन पहले एक बच्चा गायब हो गया था। बाद में उसकी लाश मिली तो परिजनों ने आरोप लगाया कि इसी महिला ने उसकी हत्या की है। इससे नाराज ग्रामीणों ने उसको जिंदा जलाकर मार डाला।

Author अररिया | Published on: October 13, 2019 4:55 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार के अररिया जिले में एक महिला को कुछ लोगों ने पहले पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और बाद में उसे खूंटे से बांधकर जिंदा जला दिया। इस अमानवीय घटना की वजह एक बच्चे को गायब कर उसकी हत्या करने को बताया जा रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना से गांव में तनाव है। कई लोग गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। पूछताछ से बचने के लिए कई लोगों ने रिश्तेदारों के यहां शरण ली हुई है।
घटना आठ अक्टूबर की है  : घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के भोड़हा बेलगच्छी गांव की है। पीड़ित महिला का नाम सजनी देवी है। गांव में बीते आठ अक्टूबर को ग्रामीणों की भीड़ ने महिला की पिटाई कर उसको जिंदा जला दिया। वीडियो में कई लोगों के उसे जलाकर राख कर देने की बात करते हुए आवाज भी साफ सुनी जा रही है।

National Hindi News, 13 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड : बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले नौ महीने का एक बच्चा अचानक गायब हो गया था। कुछ दिन बाद उसकी लाश मिली तो घरवाले और ग्रामीण भड़क उठे। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि इसी महिला ने उसको चोरी कर उसकी हत्या कर दी। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने महिला को पकड़ लिया और लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई करने के बाद उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसको जिंदा जला दिया। पूरी घटना की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

गांव में पुलिस तैनात, घरवाले भागे : घटना  के बाद से गांव में तनाव है और वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी है। फिलहाल आरोपी गांव छोड़कर भाग निकले हैं। छापामारी और पूछताछ से बचने के लिए गांव के कई लोग घरों में ताले लगाकर रिश्तेदारों और परिचितों के यहां शरण लिए हुए हैं। अररिया के एसडीपीओ कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी पर FIR दर्ज, यह है आरोप
2 सोने की बालियां गिरवी रख महिला ने सरकारी अस्पताल कराई बेटी की डिलिवरी, आरोप- डॉक्टरों ने मांगे थे 5 हजार रुपए
3 गाय के बछड़े का रेप करते रंगेहाथ पकड़ा गया युवक, बोला- मैं तो गोबर निकाल रहा था
India vs New Zealand 3rd T20:
X