ताज़ा खबर
 

सांवला पति नापसंद था, पत्नी ने जिंदा जला डाला

इस घटना के बाद सत्वीर के भाई हरवीर सिंह ने अपनी भाभी, प्रेमश्री पर गंभीर आरोप लगाए। हरवीर सिंह ने बताया कि उनके भाई की शादी दो साल पहले हुई थी। सत्यवीर अपनी पत्नी से दो साल बड़े थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे अपने पति के चेहरे का रंग उसे पसंद नहीं आया था। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है। यहां 22 साल की एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति को सोते वक्त जिंदा आग के हवाले कर दिया। यह घटना बीते सोमवार 15 अप्रैल, 2019 की है। इस दिन सुबह करीब साढ़े पांच बजे प्रेमश्री का पति सत्यवीर घर में सो रहा था। आरोप के मुताबिक उसी वक्त प्रेमश्री ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि इस दौरान प्रेमश्री के पांव भी जल गए। इस घटना में बुरी तरह से झुलसे सत्यवीर को अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर इलाज के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद सत्वीर के भाई हरवीर सिंह ने अपनी भाभी, प्रेमश्री पर गंभीर आरोप लगाए। हरवीर सिंह ने बताया कि उनके भाई की शादी दो साल पहले हुई थी। सत्यवीर अपनी पत्नी से दो साल बड़े थे। इन दोनों की पांच महीने की एक बेटी भी है। पुलिस के सामने हरवीर सिंह ने बताया कि उनकी भाभी उनके भाई को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं, क्योंकि उनके भाई का रंग सांवला था।

हरवीर के मुताबिक आए दिन सांवले रंग को लेकर प्रेमश्री अपने पति पर ताने कसा करती थी। हालांकि सत्यवीर को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस बात को लेकर उनकी पत्नी एक दिन ऐसा भयानक कदम उठा लेंगी। बहरहाल इस मामले में हरवीर सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमश्री के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई कर रही है। इधर इस भयानक वारदात की चर्चा इलाके के लोगों के बीच भी खूब हो रही है। लोग इस मामले पर आश्चर्य जता रहे हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App