ताज़ा खबर
 

UP: महिला की घर में ही कलाइयां काटकर फोड़ दीं आंखें, फरार पति पर मर्डर का शक

उत्तर प्रदेश के बरेली में पॉश इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई। इस वारदात में महिला का गला और दोनों कलाइयां काट दी गईं और दोनों आंखें भी फोड़ दी गईं।

Author बरेली | Updated: August 18, 2019 6:07 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के बरेली में पॉश इलाके में एक महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। हत्या का शक उसके फरार हुए पति पर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के पॉश इलाके गांधीपुरम में घर के अंदर एक महिला की हत्या कर दी गई। इस वारदात में महिला का गला और दोनों कलाइयां काट दी गईं और दोनों आंखें भी फोड़ दी गईं। हत्या का आरोप उसके शिक्षक पति पर लगा है जो वारदात के बाद शव को कमरे में बंद कर फरार है।

मायके वालों ने दिनभर किया फोनः अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने रविवार (18 अगस्त) को बताया कि गांधीपुरम इलाके में किराये के मकान में रहने वाली आरती रस्तोगी का खून से लथपथ शव शनिवार रात करीब 11 बजे उसके कमरे में पाया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह आरती के मायके के लोगों ने उसे फोन किया, मगर किसी ने नहीं उठाया। उसके पति धीरज का फोन भी बंद था।
National Hindi News, 18 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पूरे दिन में कई बार कोशिश करने के बाद भी जब दोनों में से किसी से बात नहीं हो सकी तो आरती के मायके के लोगों ने शाम करीब सात बजे मकान मालिक नीरज की पत्नी मोनी अग्रवाल को फोन किया। मोनी ने वहां पहुंचकर खिड़की से झांका तो पाया कि आरती खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ी थी। इस पर रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल होने पर वीभत्स मंजर दिखा।
“Bihar News Today, 18 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

दहेज प्रताड़ना का भी लगा आरोपः सिंह ने बताया कि आरती के साथ हद दर्जे की क्रूरता की गई थी। उसका गला और दोनों कलाइयां काट दी गई थीं और उसकी आंखें भी फोड़ दी गयी थीं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरती का पति धीरज लापता है। आरती के परिजनों ने उसी पर हत्या का आरोप लगाया है। मकान मालिक नीरज का कहना है कि आरती अक्सर आरोप लगाती थी कि दहेज की मांग को लेकर धीरज आए दिन उससे झगड़ा करता है। यह मामला पुलिस के पास भी गया था। चार दिन पहले अशरफ खां छावनी पुलिस चौकी में आरती ने शिकायत की तो पुलिस ने दोनों को बुलाकर समझाया था। बहरहाल, धीरज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: सहारनपुर में शराब माफिया ने पत्रकार और उसके भाई को घर में घुसकर गोलियां से भून डाला, कूड़ा उठाने की बात पर हुई थी लड़ाई
2 वेटर ने फीमेल डॉगी के साथ की ऐसी गंदी हरकत, Video देखने के बाद Mumbai Police भी कन्फ्यूज हुई- कौन सी धारा लगाएं?
3 Mumbai: नेवी अफसर की पत्नी को किया Video Call, फिर उतार दिए कपड़े, फोन से मिले आपत्तिजनक वीडियो