ताज़ा खबर
 

बैग में मिला धड़ और 3 किलोमीटर आगे मिला सिर, महिला की मौत बन गई है मिस्ट्री

शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो एक शख्स इस बैग को सड़क पर रखते हुए नजर भी आया है। लेकिन अभी पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रही और अपराधी का पता लगाने में जुटी हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक संदिग्ध नजर आया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

महिला का धड़ एक बैग में मिला जबकि उसका सिर हाईवे पर। कैसे हुआ यह? किसने किया यह? कब इस घटना को अंजाम दिया गया? अभी ऐसे कई सारे सवालों के जवाब आने बाकी हैं। लेकिन इस तरह टुकड़े-टुकड़े में महिला का शव मिलने से सभी हैरान हैं। कर्नाटक के मंगलुरु में इस सस्पेंस भरी एक मौत की खूब चर्चा हो रही है। बीते रविवार (12 मई, 2019) को मंगलुरु के नंदीगुड़ा इलाके में सबसे पहले एक बैग में महिला का धड़ मिला। वहां से करीब तीन किलोमीटर दूर अंग नाटूर और केपीटी हाईवे के बीच इस महिला का सिर और बाकी अंग मिला।

दो हिस्सों में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी मची है। शुरू में पुलिस को शव की शिनाख्त करने में परेशानी हुई लेकिन जल्दी ही पुलिस ने इसकी पहचान कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम श्रीमथी शास्त्री है। श्रीमथी तलाकशुदा हैं। महिला मंकी स्टैंड के पास अमर अल्वा रोड की रहने वाली है। क्या महिला के साथ किसी की रंजिश थी? या फिर इस महिला को किसी और वजह से मारा गया है? पुलिस अभी इन सारे सवालों के जवाब तलाश रही है।

बता दें कि रविवार को सड़क किनारे फल की दुकान लगाने वाले एक दुकानदार ने सबसे पहले इस संदिग्ध बैग को देखा था और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी थी। इस दुकानदार ने जब बैग को खोला तो उसमें शरीर का एक हिस्सा मिला था। एक खास बात यह भी है कि इस बैग में एक हेल्मेट भी रखा हुआ था। इधर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और गहन छानबीन में जुटी हुई है। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो एक शख्स इस बैग को सड़क पर रखते हुए नजर भी आया है। लेकिन अभी पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रही और अपराधी का पता लगाने में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X