ताज़ा खबर
 

BJP की बड़ी नेता का कत्‍ल, फोन पर बात कर रही थी, पत‍ि ने सीने पर दाग दी गोली

BJP Leader Munesh Godara Murder Case: इसी शक में आकर उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से उसी वक्त अपनी पत्नी के सीने और पेट में दो गोलियां दाग दी।

मुनेश गोदारा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल चुकी थीं। फोटो सोर्स – फेसबुक, Munesh Godara

BJP Leader Munesh Godara Murder Case:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बड़ी महिला नेता मुनेश गोदारा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुनेश गोदारा बीजेपी की उभरती हुई नेता थीं और बीजेपी किसान मोर्चा की राज्य सचिव भी थीं। गुरुग्राम की रहने वाली मुनेश गोदारा की हत्या उनके पति ने ही की है। जानकारी के मुताबिक मुनेश गोदारा की हत्या अवैध संबंध के शक में हुई है।

बताया जा रहा है कि मुनेश और उनके पति सुनील, चरखी दादरी के रहने वाले थे और गुरुग्राम के सेक्टर-93 में वो एक किराये के मकान में रहते थे। बीते शनिवार की रात करीब 9.30 बजे मुनेश अपनी बहन से बातचीत कर रही थी। उस वक्त उनके पति सुनील को शक हुआ कि उनकी बीवी किसी गैर मर्द से बातचीत कर रही है।

इसी शक में आकर उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से उसी वक्त अपनी पत्नी के सीने और पेट में दो गोलियां दाग दी। वारदात के वक्त इनके बच्चे घर में मौजूद थे। पत्नी की हत्या के बाद सुनील पिस्तौल लहराता हुआ घर से भाग गया।

बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था क्योंकि सुनील को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर है। सुनील गोदारा एक निजी सुरक्षा कर्मी के तौर पर काम करता था। इससे पहले वो आर्मी में भी रह चुका था लेकिन आर्मी में अनुशासनहीनता की वजह से उसे वीआरएस दे दी गई थी।

दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। हालांकि शादी के कुछ ही सालों बाद दोनों के रिश्ते में अनबन शुरू हो गई थी। बहरहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि हत्यारे की धर पकड़ के लिए कोशिशें की जा रही हैं।

मुनेश गोदारी के फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है कि वो भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं की करीबी थीं। दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था। मुनेश गोदारी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल चुकी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 बिहार: पटना के गांधी मैदान इलाके में धमाके से सनसनी! सिलेंडर या बम की गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस
2 महिला ने पूर्व प्रेमी की मां को चाकू मार बेहोश किया फिर सिर काट सिंक में रख दिया, पढ़िए हैरान कर देने वाली वारदात
3 दिल्ली मेट्रो के बाहर सब इन्स्पेक्टर को गोली मारने वाला भी SI, करना चाहता था शादी, नाकामी में खुद को भी मार ली गोली
ये पढ़ा क्या?
X