ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: कहासुनी हुई तो पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा पति, फिर जबरन पिला दिया टॉयलेट क्लीनर

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। ऐसे में पति ने महिला ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और उसे जबरन टॉयलेट क्लीनर पिला दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुई।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद जबरन उसे टॉयलेट क्लीनर पिला दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन महिला को जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे अलीगढ़ रैफर कर दिया गया। आरोपी की पहचान चरनजीत के रूप में हुई है।

महिला की पहचान साधना के रूप में हुई। साधना और उसकी बहन मनीषा की शादी चरनजीत व दलजीत नाम के 2 भाइयों से हुई थी। चरनजीत की शादी साधना और दलजीत की शादी मनीषा से करीब 5 साल पहले हुई थी। शुरुआत में दोनों जोड़ों में कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन बाद में दोनों भाई अपनी-अपनी पत्नियों को छोटी-छोटी बात पर पीटने लगे। हालांकि, एक कपल की स्थिति उस वक्त खराब हो गई, जब चरनजीत ने अपनी पत्नी को जबरन टॉयलेट क्लीनर पिला दिया।

National Hindi News, 19 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें 

पुलिस के मुताबिक, चरनजीत और साधना की शादी करीब 5 साल पहले हुई थी। दोनों की शादी के कई दिक्कत चल रही थीं। बताया जा रहा है कि दोनों पुरुष अपनी पत्नियों को बुरी तरह पीटते थे। रविवार (18 अगस्त) को चरनजीत और साधना के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। इस दौरान चरनजीत ने अपनी पत्नी को जबरन टॉयलेट क्लीनर पिला दिया।

Bihar News Today, 19 August 2019: बिहार से जुड़ीं सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

पड़ोसियों ने साधना के परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे बिचपुर पहुंचे और पुलिस को बुलाया। उस वक्त साधना बेहोश थी, जिसे सिविक अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुरुआती इलाज के बाद महिला को जिला अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, साधना का पति चरनजीत भी अस्पताल पहुंचा था। पुलिस का कहना है कि कपल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद महिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया। फिलहाल इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो केस दर्ज करके जांच की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: फूड डिलिवरी के बहाने सप्लाई कर रहा था बियर की कैन, पकड़ा गया तो बोला- पहली कंसाइनमेंट है
2 महाराष्ट्र में मॉब लिंचिंग: छात्रा से छेड़छाड़ के शक में दलित युवक को पीट-पीटकर मार डाला, 6 गिरफ्तार
3 बीजेपी के खाली पड़े तंबू की फोटो ली तो भाजपा विधायक के पति ने पत्रकार को पीटा!
ये पढ़ा क्या?
X