ताज़ा खबर
 

टॉर्चर की हद! नौकरानी को भूखा रख तड़पाया, गर्म चीज से दागा और पिटाई भी की, मौत के बाद मिले 47 जख्म; महिला को हुई जेल

घर में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला है कि पीड़िता की मौत से करीब 35 दिनों पहले उसपर जुल्म शुरू किया गया था।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – एक्सप्रेस अर्काइव

40 साल की इस महिला ने घर में काम करने वाली नौकरानी को हद से ज्यादा टॉर्चर किया। नौकरानी की मौत के बाद उसके शरीर पर 47 अंदरुनी जख्म मिले हैं। सिंगापुर में रहने वाली भारतीय मूल की इस महिला को अब अदालत ने 24 साल की नौकरानी को टॉर्चर करने का दोषी पाया है। अदालत में प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि यह महिला म्यामार-मूल की इस नौकरानी को गालियां देती थी, उसे गर्म चीज से दागती थी, इतना प्रताड़ित किये जाने की वजह से आखिरकार उसकी मौत हो गई। इस मौत ने सभी को दंग कर दिया।

‘News Asia’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक Gaiyathiri Murugayan के घर Piang Ngaih ने नौकरानी का काम शुरू किया था। लेकिन Gaiyathiri Murugayan उसे मारती और गालियां देती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Piang Ngaih की ब्रेन इंजरी से मौत के पहले उन्हें लोहे की एक खिड़की से बांध दिया गया था। उन्हें दागा गया था और उन्हें कूड़ेदान से खाना बिन कर खाने के लिए मजबूर किया गया था। इतना ही नहीं नौकरानी के गर्दन पर किसी भारी चीज से चोट भी पहुंचाई गई थी।

इस मामले में गायत्री पर अदालत में 28 चार्ज साबित हुए औऱ अदालत ने इन सभी में उसे दोषी पाया। गायत्री को उम्रकैद की सजा हो सकती है। इसके बाद उसपर लगे अन्य 87 चार्ज पर भी सुनवाई संभव है। अदालत को बताया गया कि पीड़िता मई 2015 में गायत्री के घर काम करने आई थी। Piang Ngaih काफी गरीब थी और उसे अपने 3 साल के बच्चे के पालन-पोषण के लिए पैसों की जरुरत थी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला है कि पीड़िता की मौत से करीब 35 दिनों पहले उसपर जुल्म शुरू किया गया था।

अटॉप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि मृतक के शरीर पर 31 नए जख्म और 47 अंदरुनी जख्म थे। hypoxic ischaemic encephalopathy से Piang Ngaih की मौत हुई थी। Piang Ngaih को भूखा रखा जाता था, हालत यह थी कि वो भूख से भी मर सकती थी।

अदालत में सुनवाई के दौरान Senior Counsel Mohamed Faizal, ने कहा कि गायत्री को उम्रकैद ही मिलना चाहिए। उसने जिस तरह से एक नौकरानी को मारा वो वाकई बेहद भयानक है। बता दें कि इस मामले में गायत्री के पति पर भी नौकरानी को प्रताड़ित करने चार्ज है जो अभी पेंडिंग है।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: TMC के एक कार्यकर्ता को मारी गोली, 3 पर बम से हमला कर किया घायल; पार्टी ने BJP पर लगाया आरोप
2 यूपी: हाइवे पर जली हुई हालत में मिली पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के कॉलेज की छात्रा, शरीर पर नहीं थे कपड़े; पुलिस जुटी जांच में
3 26 जनवरी हिंसाः बठिंडा में रैली करने पहुंचा मोस्ट वॉन्टेड लक्खा सिधाना, 1 लाख का है ईनामी; बढ़ी DP की टेंशन
ये पढ़ा क्या?
X