ताज़ा खबर
 

कोरोना की वजह से स्कूल बंद होने से नाराज थी, पति,बच्चों को पीटने लगी महिला; पुलिस ने आकर बचाई जान

Coronavirus: बच्चों ने पुलिस को बताया कि यह महिला उनके पिता का दम घोंट रही थी। बच्चों और उनके पिता ने पुलिस के सामने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा गया है कि महिला ने अपने बच्चों पर हमला किया, एक बेटे को पांव से मारा।

crime, crime newsबच्चों का स्कूल बंद होने से यह महिला परेशान थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनिया भर की सरकारों ने अपने-अपने देश में कई तरह के कड़े कदम उठाए हैं। कई देशों में बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूलों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है। लेकिन कोरोना की वजह से स्कूल बंद होने से एक महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पति और बच्चों की पिटाई कर दी। हालात यह हो गए कि मौके पर बचाव के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब पति और बच्चों को महिला के गुस्से से बचाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक 36 साल की यह महिला Jessica Cambray अपने पति और तीन बच्चों के साथ Utah के Provo में रहती है। यहां सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया है। बच्चों के स्कूल के बंद होने की वजह से यह महिला काफी परेशान थी। ‘Deseret News’ के मुताबिक 18 मार्च की रात अचानक यहां पुलिस को महिला के पति ने फोन कर घर बुलाया और उन्हें घरेलू हिंसा से बचाने की गुहार लगाई।

घर पहुंचने के बाद पुलिस ने तुरंत इस महिला को हिरासत में ले लिया। महिला के पति ने आरोप लगाया कि वो अपने बेडरूम में बच्चों के साथ समय गुजार रहे थे। तब ही जेसिका कमरे में दाखिल हुईं और उन्होंने उनके साथ बहस शुरू कर दी। अचानक जेसिका ने अपने पति को धक्का दे दिया। हालांकि हमले के बारे में पूछे जाने पर महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति को सिर्फ एक थप्पड़ मारा था।

हालांकि बच्चों ने पुलिस को बताया कि यह महिला उनके पिता का दम घोंट रही थी। बच्चों और उनके पिता ने पुलिस के सामने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा गया है कि महिला ने अपने बच्चों पर हमला किया, एक बेटे को पांव से मारा। इतनी ही नहीं जब दूसरे बेटे ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने उसकी बांह मरोर दी।

इस मामले में पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर बच्चों को प्रताड़ित करने का चार्ज लगाया गया है। पुलिस रिकॉर्ड से यह भी पता चला है कि साल 2007 और 2011 में भी इस महिला पर घरेलू हिंसा के चार्ज लगे थे।

आपको बता दें कि कोरना वायरस के खतरे को देखते हुए Utah में स्कूल बंद कर दिये गये हैं। यूएस में 35,000 से ज्यादा लोग इस संक्रमण से ग्रसित हो गए हैं। Utah नें कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 180 के पार पहुंच चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: अंडरग्राउंड कातिल का बियाह कराने अगुवा बनकर आती रही पुलिस, 12 दिन बाद यूं दबोच लिया
2 कोरोना संक्रमित के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 अधिकारी निलंबित
3 VIDEO: अस्पताल से कोराना वायरस टेस्ट किट चुरा ले गया चोर, CCTV कैमरे में कैद वारदात
यह पढ़ा क्या?
X