चेन्नई में महिला ने घर के बाहर की आत्महत्या की कोशिश, साउथ के सुपरस्टार अजित के कारण नौकरी छूटने का लगाया आरोप

अभिनेता का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने पर अस्पताल प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया था।

Chennai, Suicide
आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश कर रही फरजाना नामक महिला को बचाने की कोशिश करती पुलिस। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

जनार्दन कौशिक

लोकप्रिय तमिल अभिनेता अजित कुमार के आवास के बाहर सोमवार को एक महिला ने खुदकुशी की कोशिश की। वह कथित तौर पर इस बात से निराश थी कि अभिनेता से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला फरजाना शहर के तेयनमपेट के पास एक निजी अस्पताल में काम करती थी। 2020 में जब अजित और उनकी पत्नी शालिनी अस्पताल गए थे, तो फरजाना ने एक वीडियो लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल प्रबंधन ने फरजाना को नौकरी के नियम तोड़ने के आरोप में उसे बर्खास्त कर दिया। इससे परेशान फरजाना ने कथित तौर पर शालिनी से मिली और नौकरी वापस दिलाने में मदद करने के लिए कहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

फरजाना एक अन्य महिला के साथ सोमवार दोपहर फिर अजित के घर पहुंची। अभिनेता के घर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की और उन्हें वापस जाने के लिए कहा, लेकिन फरजाना ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया और अभिनेता की वजह से नौकरी जाने का आरोप लगाया। इसके बाद उसने आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने उसे ऐसा करने से रोका और उस पर पानी डालकर उसे बचाया। बाद में दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने पीड़ित महिला की काउंसिलिंग कराया और उसे उसके घर भेज दिया। फिलहाल महिला के खिलाफ किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

उधर, देश भर में 39 साल में चोरी की 500 से ज्यादा वारदात कथित रूप से अंजाम देने वाले व्यक्ति को ओडिशा के कटक से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हेमन दाश को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। भुवनेश्वर में चोरी की घटनाओं में संदिग्ध के रूप में उसकी पहचान हुई थी। वह लोहे की छड़ से चोरी करने के लिए जाना जाता है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार होने के बाद दाश ने जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने बताया कि दाश ने 1982 में चोरी करना शुरू की। उस समय वह कॉलेज में था। उन्होंने बताया कि दरअसल, छात्रों के दो समूहों के बीच संघर्ष की वजह से उसे कुछ वक्त के लिए जेल में रहना पड़ा जहां उसकी उसके ‘गुरु’ से मुलाकात हुई और फिर उसने चोरियां करना शुरू किया। पुलिस ने बताया कि वह देश भर के मंहगे होटलों में उन कमरों के बगल वाले कक्षों में ठहरता था जहां अमीर लोग रुकते थे और उनका सामान चोरी करता था।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट