ताज़ा खबर
 

VIDEO: नशे में धुत महिला का थाने में हंगामा, पुलिसवालों पर कर दिया हमला

थाने में हंगामे का यह वीडियो वायरल हो गया है और कई लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

Author Published on: November 18, 2019 11:10 AM
युवती ने महिला पुलिसकर्मी को दांत से काट लिया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

पुलिस इस महिला को थाने में लेकर आई थी लेकिन थाने के अंदर ही इस महिला ने पुलिस वालों पर ही हमला बोल दिया। मामला हैदराबाद के बंजारा हिल्स पुलिस थाने का है। जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार (16-11-2019) की रात यह महिला जाहिरानगर इलाके में संदिग्ध अवस्था में पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस उसे लेकर थाने पर पहुंची लेकिन थाने में पहुंचने के बाद इस महिला ने यहां हंगामा खड़ा कर दिया।

थाने में हंगामा और महिला पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला थाने के अंदर मौजूद है और महिला पुलिसकर्मियों के अलावा वहां कुछ पुरुष पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। शुरू में यह महिला थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों से कुछ कहती है और फिर अचानक चिल्लाते हुए वो एक महिला पुलिसकर्मी पर हमला बोल देती है।

महिला पुलिसकर्मी के साथ उसकी हाथापाई होने लगती है और इस बीच एक दूसरी महिला पुलिसकर्मी बीच-बचाव की कोशिश करती है लेकिन यह कोशिश नाकाफी साबित होती है। एक महिला सब-इंस्पेक्टर और कॉनस्टेबल महिला को रोकने का प्रयास करते हैं लेकिन तब तक वो महिला पुलिसकर्मी को अपनी दातों से काट लेती है। यह महिला वहां से भागने का प्रयास करती है लेकिन गिर जाती है। लेकिन जल्दी ही वो दोबारा उठ कर खड़ी हो जाती है और थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को धमकाने लगती है।

देखें वीडियो: 

थाने में हंगामे का यह वीडियो वायरल हो गया है और कई लोगों ने इस वीडियो को देखा है। बहरहाल अब पुलिस को आशंका है कि यह महिला ड्रग्स या अल्कोहल के प्रभाव में थी और नशे में आकर ही उसने पुलिस वालों पर हमला किया। पुलिस ने महिला के खून के नमूने को जांच के लिए भेजा है।

बताया जा रहा है कि यह महिला नगालैंड की रहने वाली है और हैदराबाद के माधापुर इलाके में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाइयों में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साधना पटेल: 2 शादियां कर पतियों को छोड़ दिया, डाकू की महबूबा बन बंदूक उठा ऐसे बनी दस्यू सुंदरी
2 बॉयफ्रेंड को दूसरी लड़की के साथ देख बिफर गई, 33 साल की महिला ने चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट
3 कांग्रेस विधायक पर चाकू लेकर टूट पड़ा 20 साल का शख्स, खौफनाक हमले में हालत गंभीर, देखें वीडियो
जस्‍ट नाउ
X