ताज़ा खबर
 

दिल्ली: अंग्रेजी में शेफ बोला तो गाली समझ बैठे शराबी, बर्थडे पार्टी से लौटी नॉर्थ ईस्ट की महिला और उसके दोस्तों को पीटा

दक्षिणी दिल्ली में एक महिला और उसके दोस्तों के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है। महिला और उसके दोस्त जन्मदिन पार्टी से लौट रहे थे।

Author नई दिल्ली | July 17, 2019 12:00 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दार्जिलिंग की एक महिला के साथ दक्षिणी दिल्ली में तीन लोगों द्वारा छेड़छाड़ करने और उसका विरोध करने पर महिला के दोस्तों के साथ मार-पीट का मामला सामना आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला अपने पति और तीन दोस्तों के साथ एक पार्टी में शामिल होकर कोटला मुबारकपुर स्थित अपने घर लौट रही थी। ये सभी लोग अपने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे।

सड़क किनारे शराब पी रहे लोगों ने किया हमलाः देर रात करीब दो बजकर 15 मिनट पर जब वह लोग सुभाष गली क्रासिंग पहुंचे तो सड़क के किनारे शराब पी रहे तीन लोगों ने उनके साथ गाली-गलौच की जिसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। घायलों में से एक ने यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कार सवार सुभाष क्रॉसिंग से गाड़ी निकाल रहे थे , इस दौरान वे सभी इंग्लिश में बात-चीत कर रहे थे। इस दौरान वहां शराब पी रहे तीन लोगों को लगा कि वे उनके बारे में बात कर रहे हैं और गाली -गलौच शुरु कर दी।

National Hindi News, 17 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बीच- बचाव में उतरने पर किया हमलाः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान बातचीत इतनी बढ़ गई कि शराब पिए व्यक्ति ने महिला को धक्का दे दिया और इस दौरान जब उनके दोस्त प्रणय बीच-बचाव में उतरे तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। यही नहीं आरोपियों ने महिला के पति और एक अन्य महिला की भी पिटाई की। पीड़ितों की पहचान प्रणय, नितेश, गणेश, लीना और लक्ष्मी के रुप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ितों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्रणय की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रणय पेशे से शेफ हैं। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि दो आरोपियों 19 वर्षीय योगेश और 23 वर्षीय सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे की तलाश जारी है। इन पर कोटला मुबारकपुर थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी कोटला मुबारकपुर के रहने वाले हैं। वहीं पीड़ित लक्ष्मी नेपाल की रहने वाली है और बाकी अन्य दार्जिलिंग के रहने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kashmir: आतंकियों के इशारे पर की थी दुकानदार की हत्या, गिरोह में शामिल होने से पहले पुलिस की गिरफ्त में आए संदिग्ध
2 Bhopal: मां-बेटे ने मिलकर 3 साल के बच्चे को जलाकर मार डाला, मृतक के परिवार पर था चोरी का शक, घर से 50 फीट दूर मिला शव
3 अयोध्या: जिम करके लौट रहा था सपा नेता, बदमाशों ने गोलियों से भून डाला