ताज़ा खबर
 

पति और बच्चों को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला

तिलहर में प्रेम में महिला ने अपने पति समेत तीन बच्चों को रात में नशीला पदार्थ मिलाकर चाय पिला दी। चारों के बेहोश हो जाने के बाद महिला घर से नकदी व जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ चली गई।

Author शाहजहांपुर | Updated: August 23, 2019 1:30 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

तिलहर में प्रेम में महिला ने अपने पति समेत तीन बच्चों को रात में नशीला पदार्थ मिलाकर चाय पिला दी। चारों के बेहोश हो जाने के बाद महिला घर से नकदी व जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ चली गई। बेहोशी हालत में परिजनों ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के बाद चारों की हालत में सुधार है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नगर के एक मुहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि 10 साल पहले गोरखपुर के थाना चौहटा क्षेत्र में रहने वाली महिला से निकाह हुआ था। वह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। रात करीब 10 बजे परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद उसकी पत्नी चाय बनाकर लाई।

चाय पीने के बाद वह और उसके तीन बच्चे बेहोश हो गए। इसके बाद उसकी पत्नी घरेलू समान, नकदी और जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ चली गई। सुबह जब वे लोग सोकर नहीं उठे तो पड़ोस में रहने वाला उनका भाई जगाने आया। सभी को बेहोश देखकर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर सीओ मंगल सिंह रावत व कोतवाल सुनील अहलावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को सीएचसी भेजा गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला चिकित्सक शालिनी सिंह ने बताया सभी को नशीला पदार्थ दिया गया है। पुलिस को जानकारी मिली कि महिला के नगर के दो युवकों से प्रेम संबंध थे। पुलिस ने दोनों के घर दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गए। कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मैजिक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत, महिला की मौत, 14 घायल : रोजा थाना क्षेत्र के अटसलिया रेलवे फाटक के निकट बरनई तिराहा के पास रात साढ़े नौ बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली और मैजिक (छोटा हाथी) की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस घटना में टेम्पो सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अशोकपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। मैजिक में सवार चकभिठारा के लोग रोजा में ईट भट्ठा पर चल रही भागवत कथा सुनने जा रहे थे, वहीं शाहजहांपुर की ओर से निगोही के कुछ लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली भंडारा का सामान लेकर नीमसार जा रहे थे।

बताते हैं कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। एक दूसरे के पास से निकलने पर मैजिक ट्रॉली की चपेट में आ गया। इससे मैजिक एक ओर पलट गया, वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चला गया। मैजिक में सवार यात्री घायल हो गए। इसके बाद पुलिस फोर्स पहुंच गया और घायलों को जैसे-तैसे सरकारी और प्राइवेट वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने 45 वर्षीय संतरा देवी पत्नी प्रहलाद को मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही चौक कोतवाली इंस्पेक्टर प्रवेश सिंह भी जिला अस्पताल पहुंच गए। एसपी डॉ. एस चन्नप्पा भी पहुंच गए और उन्होंने घायलों और उनके तीमारदारों से घटना के बारे में जानकारी ली। साथ अस्पाताल स्टाफ से घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने को कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गाजियाबाद: सीवर ने फिर ली जान, कृष्णाकुंज में सफाई करने गए 5 लोगों की मौत
2 नोएडा: CISF भर्ती की लिखित परीक्षा किसी और ने दी, शारीरिक परीक्षा देने आए ‘मुन्ना भाई’, दबोचे गए
3 किन्नरों की वेबसाइट पर दोस्ती कर काट देता था प्राइवेट पार्ट, धरा गया