ताज़ा खबर
 

महिला ने पूर्व पति की नई पत्‍नी को अगवा करा चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप

हरियाणा के अंबाला जिले से एक विचित्र मामला सामने आया है। आरोप है कि पति से तलाक से चुकी नाराज महिला ने अपने पूर्व पति की नई पत्नी का न सिर्फ अपहरण करवाया बल्कि उसका गैंगरेप भी करवाया। ये खुलासा अंबाला पुलिस ने किया है।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

हरियाणा के अंबाला जिले से एक विचित्र मामला सामने आया है। आरोप है कि पति से तलाक से चुकी नाराज महिला ने अपने पूर्व पति की नई पत्नी का न सिर्फ अपहरण करवाया बल्कि उसका गैंगरेप भी करवाया। ये खुलासा अंबाला पुलिस ने किया है। महिला का तलाक दिसंबर को हुआ था। आरोप है कि पूर्व पत्नी ने अपने परिजनों की मदद से दो गाड़ियों में अपने पूर्व पति और उसकी नई पत्नी का अपहरण करवा लिया। इस दौरान दोनों से मारपीट भी की गई। दोनों पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि दो लोगों ने पानीपत के पास एक कार में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप किया और उसे बस अड्डे पर छोड़कर चले गए।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना बुधवार (19 सितंबर) की है। अगवा किए गए जोड़े की शादी एक हफ्ते पहले ही हुई थी। उन्होंने गुरुवार (20 सितंबर) की सुबह इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि उसने पांच साल पहले गुरुग्राम की लड़की से शादी की थी। उसकी शादी पांच साल तक चलने के बाद विफल हो गई। उन्होंने एक-दूसरे को दिसंबर में तलाक दे दिया था। वैसे रेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं रेप पीड़िता महिला ने जो पुलिस को बताया वह चौंकाने वाला है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम करीब 7.15 बजे उसके पति की पूर्व पत्नी अकेले उसके घर आई थी। लेकिन उसके साथ उसके माता-पिता, दो भाई, दो चाचा और चाची भी थीं। पूर्व पत्नी के परिजन उसके साथ घर में नहीं आए थे, लेकिन वे थोड़ी दूरी पर खड़े हुए थे। घटना के वक्त पीड़िता का पति और उसकी सास दोनों घर में मौजूद थीं। बाद में पूर्व पत्नी के रिश्तेदार भी अचानक घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट से उसकी सास बदहवास हो गई।

लेकिन ये उन पर अगले कुछ घंटों में होने वाले जुल्म की बानगी भर थी। इसके बाद महिला के पूर्व पति और नई पत्नी को उन्होंने अलग—अलग गाड़ियों में बैठा लिया और पानीपत की ओर ले गए। ये अंबाला से करीब 120 किमी की दूरी पर है। दोनों के साथ रास्ते भर मारपीट की गई। पानीपत में पार्क हॉस्पिटल के पास कुछ लोग पहले से खड़ी एक तीसरी गाड़ी से निकले। इसके बाद नई पत्नी को लेकर लोग उसमें बैठ गए। उन्होंने उसे धमकाया और तलाक की अर्जी देने के लिए कहा। आरोप है कि जब उसने तलाक देने से इंकार कर दिया तो दो लोगों ने चलती कार में उसके साथ कथित तौर पर रेप किया।

पीड़िता और उसके पति को बहादुरगढ़ में बस स्टैंड के पास उतार दिया गया। उस वक्त रात के 12 बजे थे। इसके बाद दंपति ने एक कैब के जरिए पानीपत तक यात्रा की। उनके परिवारों के लोग और पुलिस वहां मौजूद थी। पुलिस टीम ने पत्नी का बयान दर्ज किया और गुरुग्राम के लिए निकल पड़ी। दंपति सुबह 6 बजे अंबाला पहुंच पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App