ताज़ा खबर
 
title-bar

रात भर मोबाइल पर देखती थी फिल्म, गुस्साए पति ने गला घोंट कर बीवी को मार डाला

चेतन के मुताबिक रात में उसने आरती से कहा कि वो मोबाइल पर फिल्म ना देखे क्योंकि इसकी वजह से उसे नींद नहीं आ रही है। लेकिन आरती ने फिल्में देखना बंद नहीं किया। चेतन ने पुलिस को बताया कि थोड़ी देर बाद उसे नींद आ गई।

महिला रात भर मोबाइल पर फिल्में देख रही थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बीवी को रातभर फिल्में देखने की आदत थी। यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी की उसने एक दिन अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह मामला मुंबई का है। पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में 32 साल के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बीते मंगलवार-बुधवार (9-10 अप्रैल, 2019) की रात की है। बताया जा रहा है कि इस रात पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। पति ने अपने पत्नी पर आरोप लगाया कि वो रात भर फिल्में देख रही थी और इस बात को लेकर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने रस्सी से अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक 32 के चेतन चौघुले अंधेरी ईस्ट में रहते हैं। चेतन बेरोजगार था और अक्सर अपने घर पर ही रहता था। पुलिसिया पूछताछ में चेतन ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी आरती अक्सर टीवी या मोबाइल पर वीडियो या फिल्में देखा करती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। कई बार आरती नाराज होकर अपने मायके भी चली जाती थी। मंगलवार की शाम आरती ने अपने पति चेतन से घर के खर्चे के लिए पैसे मांगे। लेकिन चेतन ने पैसे देने से इनकार कर दिया और उसने कहा कि वो बेरोजगार है और उसके पास पैसे नहीं हैं।

इसके बाद आरती अपने मोबाइल पर एक बार फिर वीडियो देखने में जुट गई। चेतन के मुताबिक रात में उसने आरती से कहा कि वो मोबाइल पर फिल्म ना देखे क्योंकि इसकी वजह से उसे नींद नहीं आ रही है। लेकिन आरती ने फिल्में देखना बंद नहीं किया। चेतन ने पुलिस को बताया कि थोड़ी देर बाद उसे नींद आ गई। लेकिन जब वो सुबह 4 बजे जगा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी उस वक्त भी मोबाइल पर फिल्म ही देख रही थी। इसके बाद वो काफी नाराज हो गया। उसने नायलॉन की बनी एक रस्सी से अपनी पत्नी का गला घोंट दिया।

पत्नी की मौत के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। इसके बाद चेतन ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि चेतन को 2 साल का एक बेटा भी है। घटना के वक्त यह मासूम भी अपने घर में ही मौजूद था। फिलहाल पुलिस इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App