ताज़ा खबर
 

पति ने लगाया अवैध संबंध का आरोप,पत्नी ने दोस्त संग मिलकर बांधा और गर्म तेल उड़ेल दिया

पुलिस ने बताया कि पीड़ित भविष्य को जे जे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पीड़ित की हालत इस समय गंभीर बनी हुई है।

arrestप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेेस

मुंबई के वसई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने दोस्त के साथ मिल कर पहले अपने पति के पैरों को बांधा, गर्म तेल छिड़का उसके बाद उन पर हथौड़े से हमला किया। यही नहीं पीड़ित की आंखों में मिर्ची पाउडर भी झोंका। पुलिस द्वारा आरोपी महिला और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पड़ोसियों ने पकड़कर किया पुलिस के हवालेःघटना का पता उस समय चला जब पीड़ित ने अपनी जान बचाने के लिए पड़ोसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पीड़ित की पहचान भविष्य बुरहागोहेन के रूप में की गई है। भविष्य ने अपनी रसोई की खिड़की से बर्तन फेंक कर पड़ोसी का ध्यान अपनी ओर आकर खींचा। इसके बाद पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोपी महिला कूनीसिया और उसके दोस्त सतवीर नाइक को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

National Hindi News, 15 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पत्नी पर अवैध संबंध का लगाया आरोपः पुलिस ने बताया कि पीड़ित भविष्य को जे जे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पीड़ित की हालत इस समय गंभीर बनी हुई है। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी के उसके दोस्त सतवीर के साथ अवैध संबंध थे। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित की पत्नी कूनीसिया ने कहा कि उसका पति भविष्य उसके साथ मारपीट करता था और उसके सतवीर के साथ अवैध संबंध होने पर शक करता था। कूनीसिया ने बताया कि सतवीर उन्हीं की बिल्डिंग में रहता है और वह भविष्य का दोस्त है। महिला ने कहा कि उसका सतवीर के साथ कोई अवैध संबंध नहीं है।

किया था प्रेम विवाहः जानकारी के मुताबिक दंपति ने प्रेम विवाह किया था। उनके चार साल के जुड़वां बच्चे हैं। मंगलवार (13 अगस्त) को महिला और उसके पति के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद भविष्य अपने कमरे में सोने चला गया। जानकारी के मुताबिक इसके बाद कूनीसिया ने कथित तौर पर नाइक को अपने घर बुलाया और उन्होंने भविष्य के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

Next Stories
1 Facebook पर हुआ प्यार, समलैंगिक शादी के लिए घर से भाग गईं 2 लड़कियां
2 थाने में गुपचुप तरीके से बयान दे निकल गईं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी का है आरोप
3 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस बताकर बुरी फंसी दिल्ली पुलिस
ये पढ़ा क्या?
X