ताज़ा खबर
 

लखनऊ: फ्लैट में दूसरी औरत के साथ थे BJP नेता, पत्नी ने रंगेहाथ धरा और फिर…

अनु जब फ्लैट के अंदर घुसी तब उसी वक्त एक महिला उनके फ्लैट से बाहर आ रही थीं। इस महिला को देख अनु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया

श्रीकांत त्यागी का पार्टी के बड़े नेताओं से भी ताल्लुकात है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता को उनकी पत्नी ने दूसरी औरत के साथ रंगेहाथ धर लिया। पति को दूसरी औरत के साथ देखते ही पत्नी आगबबूला हो गई और फिर वहां हंगाम मच गया। यह मामले थाने की चौखट तक जा पहुंचा है।

दरअसल लखनऊ बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य श्रीकांत त्यागी गोमती नगर एक्सटेंशन के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट लेकर किराये पर रहते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते रविवार को अचानक श्रीकांत की पत्नी अनु अपने दो बच्चों के साथ यहां पहुंच गई। लेकिन यहां अपने पति को दूसरी औरत के साथ देखते ही वो भड़क गईं। बता दें कि श्रीकांत त्यागी का घर नोएडा में है।

दरअसल अनु जब फ्लैट के अंदर घुसी तब उसी वक्त एक महिला उनके फ्लैट से बाहर आ रही थीं। इस महिला को देख अनु का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों महिलाओं के बीच बकझक शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई। इस मारपीट में दोनों ही महिलाओं का मोबाइल फोन भी टूट गया।

 

हल्ला-हंगामा सुन कर वहां लोग जमा हो गए और फिर लोगों ने वहां पुलिस को बुला लिया। बताया जा रहा है कि जो महिला भाजपा नेता के फ्लैट से निकल रही थी वो भी इसी अपार्टमेंट में रहती है।

बहरहाल इसके बाद पुलिस इस महिला, अनु और उसके पति श्रीकांत को लेकर थाने पहुंची। थाने के अंदर भी अनु ने अपने पति को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अनु ने थाने में एफआईआर भी दर्ज कराया। अनु की शिकायत के मुताबिक ‘उनके पति श्रीधर का इस महिला से नाजायज संबंध है। रविवार को उन्हें सूचना मिली थी कि यह महिला उनके घर के अंदर मौजूद है और इसी सूचना पर वो वहां गई थीं। जिसके बाद महिला ने उनके साथ मारपीट की।’

हालांकि पूरे मामले में महिला की तरफ से भी एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि फ्लैट में टहलते वक्त अचानक अनु उनसे भिड़ गईं और मारपीट कर उनका मोबाइल फोन तोड़ दिया।

बहरहाल इस मामले में दोनों ही तरफ से शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है। जो महिला भाजपा नेता के फ्लैट से निकल रही थीं उनके बारे में बताया जा रहा है कि वो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने पुलिस वालों को अपनी ऊंची पहुंच का धौंस भी दिखाया ।

मांडवी सिंह पर धारा 352, 323, 504 औऱ 427 के तहत केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों महिलाओं के बीच मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Next Stories
1 CAA Protest in Delhi, Maujpur-Babarpur-Jafrabad: …पुल‍िसवाले पर ताना तमंचा, नजदीक आते ही दबा द‍िया ट्र‍िगर, वीडियो वायरल
2 VIDEO: यूपी में सरकारी दफ्तर में चले जूते, कर्मचारी पर चपरासी को पीटने का आरोप
3 दिल्ली के यमुनापार में CAA, NRC पर बवाल, एक हेड कॉन्सटेबल की मौत; 10 क्षेत्रों में धारा 144 लागू
ये पढ़ा क्या?
X