ताज़ा खबर
 

प्रेमी के लिए बिस्तर पर पति का घोंट दिया गला, रात भर डेड बॉडी के साथ सोई रही पत्नी

सुबह के वक्त सोनू की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। महिला ने बताया कि रात के वक्त किसी ने चुपके से आकर उनके पति की हत्या कर दी।

Author Updated: September 11, 2019 9:13 AM
महिला ने इस मामले में पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

प्रेमी को पाने की चाहत में इस महिला ने बेरहमी से अपने पति की हत्या कर दी। दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में हुई इस घटना से सभी स्तब्ध हैं। जानकारी के मुताबिक इस इलाके में स्थित एक मकान में 24 साल के सोनू अपनी पत्नी और एक साल की बेटी के साथ रहते थे। बीते सोमवार (09-09-2019) की रात खाना खाने के बाद सोनू अपने कमरे में पत्नी और बेटी के साथ सोने चले गए।

सुबह अचानक जब सोनू के बिस्तर पर मृत होने की खबर फैली तो सभी के होश उड़ गए। सुबह के वक्त सोनू की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। महिला ने बताया कि रात के वक्त किसी ने चुपके से आकर उनके पति की हत्या कर दी। महिला ने यह भी बताया कि उन्हें रात में हुई इस सनसनीखेज मर्डर के दौरान कोई शोर-शराबा भी सुनाई नहीं दिया। सोनू की पत्नी ने इस मामले में पुलिस से न्याय की गुहार तक लगाई।

पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश शुरू की तो उसे सोनू की पत्नी की थ्योरी पर थोड़ा शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने सबसे पहले इस महिला के मोबाइल के कॉल डिटेल की जांच शुरू की। महिला के कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि वो 26 साल के अपने पड़ोसी सागर से लगातार संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस को सोनू की पत्नी और सागर पर हत्या की साजिश रचने का शक हुआ। इसी शक के आधार पर पुलिस ने सागर को पूछताछ के लिए बुलाया।

सख्ती से हुई पूछताछ में सागर टूट गया और उसने पुलिस के सामने एक भयानक कहानी उजागर की। सागर ने बताया कि सोनू की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे। उस रात सोनू जब सोने चला गया तब वो घर की छत से मकान में दाखिल हुआ। प्रेमी को पाने के लिए  महिला ने सागर के साथ मिलकर नींद में सो रहे अपने पति सोनू की बिस्तर पर ही रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद सागर वहां से चला गया और महिला अपनी बेटी के साथ रात भर पति के डेड बॉडी के साथ सोई रही। सुबह करीब 7 बजे सोनू की पत्नी ने उसके पति की हत्या किये जाने की बात सभी को बताई। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने सागर और उसकी शादीशुदा प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 परिवार को मिले बीमे का पैसा इसलिए फाइनेंसर ने करवाई खुद की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?
2 उत्तर प्रदेश: छात्र का अपहरण कर मांगी 10 लाख की फिरौती, पुलिस ने किया मामला दर्ज
3 महाराष्ट्र: सेना का अफसर बन टू-व्हीलर बेचने के लिए ऑनलाइन दिया विज्ञापन, फिर ठग लिए 67 हजार रुपए