ताज़ा खबर
 

बिजली का झटका दे गर्म तेल डाला फिर उढेल दी मिर्च पाउडर, प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की भयानक साजिश

पड़ोसियों के मुताबिक जब वो घटनास्थल पर पहुंचे तो क्यूनिसिया और नायर चुपचाप सोफे पर बैठे हुए थे और क्यूनिसिया के बच्चे घर में रो रहे थे।

Author Published on: August 16, 2019 2:40 PM
पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पहले बिजली का झटका दिया फिर गर्म तेल डाला और फिर हत्या करने के मकसद से उढेल दी मिर्च पाउडर। पति की हत्या की साजिश रचने की यह खौफनाक कहानी महाराष्ट्र की है। इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार (14 अगस्त, 2019) को महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि जब यह युवक सो रहा था तब महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और उसकी हत्या करने के लिए कई तरीके से उसपर हमले किये।

महिला ने अपने पति की हत्या करने के इरादे से उसके सीने पर गर्म तेल डाला, उसके सिर पर हथौड़े से हमला किया, बिजली का झटका देने के बाद उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। इसके बाद भी जब शख्स की मौत नहीं हुई तो उसे घर के बाथरुम में लॉक कर दिया गया। माणिकपुर के वसाई फ्लैट में हुई इस भयानक घटना के बाद जख्मी युवक की हालत काफी गंभीर हो गई और उसे जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक 38 साल के भाविष्य की शादी साल 2014 में 28 साल के क्यूनसिया से हुई थी। भाविष्य मूल रुप से असम के रहने वाले था। जल्दी ही क्यूनसिया के संबंध 24 साल के सातवीर नायर से बन गए। भाविष्य पोआई के कॉल सेंटर में काम करते हैं जबकि क्यूनसिया होम मेकर है। सतवीर नायर एक मॉल में मेहंदी आर्टिस्ट के तौर पर काम करता था।

पुलिस के मुताबिक यह कपल अभी हाल ही में वसाई में शिफ्ट हुआ था। जिसके बाद नायर भी इनके फ्लैट के आसपास शिफ्ट हो गया। यहां भी अक्सर क्यूनसिया और भाविष्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। मंगलवार की शाम भी इस कपल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

इसके बाद दोनों सोने चले गए। देर रात क्यूनिसिया ने सतवीर को फोन किया और इन दोनों ने भाविष्य की हत्या करने की योजना बनाई। इन दोनों ने नींद में ही उसके हाथ-पांव बांध दिए और गर्म तेल, हथौड़ा, लाल मिर्च से उसपर हमला बोल दिया। कहा जा रहा है कि उसे बिजली के झटके भी दिये गये।

आंख में मिर्च जाने की वजह से भाविष्य तड़पने लगा। खुद को उनसे दूर रखने के लिए भाविष्य ने आसपास पड़ी चीजों को उठाकर फेंकना शुरू किया और तब ही घर का कोई सामान खिड़की से बाहर आकर गिरा।

सामान गिरने की वजह से पड़ोसियों को घर में हंगामा होने की खबर लगी। पड़ोसियों के मुताबिक जब वो घटनास्थल पर पहुंचे तो क्यूनिसिया और नायर चुपचाप सोफे पर बैठे हुए थे और क्यूनिसिया के बच्चे घर में रो रहे थे।

पुलिस ने इस मामले में क्यूनिसिया और उसके प्रेमी नायर को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों पर धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अब Paytm अकाउंट पर डाका पड़ने का खतरा! कंपनी ने जारी की चेतावनी
2 पहले माता-पिता फिर पत्नी और बेटे को गोली मार कर लिया सुसाइड, बीच सड़क 5 मौतों से सनसनी
3 नेहा खंडेलवाल केसः विवाहित प्रेमी से करना चाहती थी शादी, 3 साल अफेयर के बाद यूं मिली मौत, हत्यारा महिला दोस्त समेत गिरफ्तार