ताज़ा खबर
 

रोज गंदे वीडियो देखने का दबाव बनाती थी पत्नी, फिल्म में बीवी को गैर मर्द के साथ देख उड़े पति के होश

महिला का दावा है कि एक पुराने वीडियो के जरि उनका पूर्व प्रेमी अक्सर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था इसलिए उन्होंने यह वीडियो अपने पास सेभ कर रहा था ताकि भविष्य में कोई परेशानी ना आए।

crime, crime newsगैर मर्द के साथ पत्नी का ऑनलाइन वीडियो देखते ही युवक के होश फाख्ता हो गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस शख्स की बीवी रोज उसपर दवाब डालती थी गंदी फिल्में देखने का। एक दिन पति ने किसी ऑनलाइन वीडियो में अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ देख लिया और फिर उसके होश उड़ गए। यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। घटना बेंग्लुरु की है। जानकारी के मुताबिक 32 साल की महिला डॉक्टर ने अब अपनी शादी बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर के पास गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर कोलकाता की रहने वाली हैं औऱ 33 साल के उनके पति उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। साल 2018 में दोनों की शादी हुई थी। दोनों की मुलाकात मैट्रिमोनियल पोर्टल के जरिए हुई थी।

यह भी कहा जा रहा है कि महिला चिकित्सक ने अपने पति को शादी से पहले बताया था कि उनका किसी गैर मर्द के साथ पहले रिलेशनशिप था लेकिन अब सबकुछ खत्म हो गया है।

महिला का दावा है कि एक पुराने वीडियो के जरि उनका पूर्व प्रेमी अक्सर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था इसलिए उन्होंने यह वीडियो अपने पास सेभ कर रहा था ताकि भविष्य में कोई परेशानी ना आए।

पिछले महीने महिला के पति की नजर एक ऑनलाइन Video पर पड़ी जिसमें उनकी पत्नी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती नजर आ रही थीं। जब युवक ने अपनी पत्नी से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने इस बात से अनभिज्ञता जताई कि यह वीडियो ऑनलाइन कैसे आया?

लेकिन पत्नी के जवाब से युवक संतुष्ट नहीं हुआ और उसने उससे अलग हो जाने के लिए कहा। अब महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस में परिहार फैमिली काउंसलिंग का दरवाजा खटखटाया है।

इस मामले में काउंसिलिंग केंद्र के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पति-पत्नी को आमने-सामने बैठा कर बातचीत की। इस दौरान महिला के पति ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी को गंदे वीडियो देखने की आदत है और वो अक्सर उनपर भी ऐसे वीडियो देखने का दबाव बनाती थी।

पति के मुताबिक उनकी पत्नी ने अपनी पुराने रिश्ते के बारे में उनको कुछ नहीं बताया इसलिए वो अब अपनी पत्नी से अलग होना चाहते हैं। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला ने प्लेन में कपड़े उतार पुरुष यात्री को संबंध बनाने का किया ऑफर, हुई सजा
2 करोड़ों रुपए थी सालाना सैलरी, ‘सैंडविच’ चुराने के आरोप में सस्पेंड हुआ बैंकर
3 बिजनेसमैन के घर बाथटब में नग्न हालत में मिली मशहूर डांसर की लाश, पुलिस जुटी जांच में
ये पढ़ा क्या?
X