ताज़ा खबर
 

मायके आकर लड़ाई कर रहा था, पत्नी ने चाकू से काटा पति का गुप्तांग

आंखों में मिर्च जाने की वजह से युनूस तड़प उठा। इस बीच गुस्से से तमतमाई हसीना ने रसोईघर में रखा चाकू लाया और अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काट डाला।

Author Published on: September 20, 2019 10:15 AM
महिला का पति दर्द से कराहता हुआ जमीन पर गिर गया। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Thinkstock

यह युवक अपने मायके जाकर पत्नी और उसके घरवालों से लड़ाई कर रहा था। इस लड़ाई से युवक की पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने उसका गुप्तांग ही काट दिया। आंध्र प्रदेश के करनूल जिले की यह खबर पढ़कर आप दंग रह जाएंगे। 23 साल के शादीशुदा युवक को जख्मी हालत में नंदयाल जनरल अस्पताल (Nandyal General Hospital) में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के चिकित्सक अब उसके कटे हुए प्राइवेट पार्ट को जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। पनयाम विधानसभा क्षेत्र के गडीवेमुला गांव की इस घटना के बारे में सुनकर सभी हैरान हैं।

‘Thehansindia.com’ की रिपोर्ट के मुताबिक गडीवेमुला पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एस चिरंजीवी ने बताया कि पीड़ित युवक का नाम युनूस है और उसकी पत्नी का नाम हसीना। पुलिस के मुताबिक 23 साल का युनूस सबजन कोटला में रहता है और करीब 2 साल पहले उसकी शादी हसीना से हुई थी। शादी के कुछ महीनों तक कपल के बीच सबकुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए।

कपल के बीच जब दूरियां बढ़ गई तो हसीना अपने मायके चली गई और अपने परिजनों के साथ रहने लगी। 2 दिन पहले युनूस अपने मायके आया हुआ था। उसने हसीना के पिता से कहा कि वो उसकी पत्नी को उसके साथ जाने दें। लेकिन जब हसीना के पिता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तब दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। जल्दी ही यह बहस हाथापाई में तब्दील हो गई। लेकिन इससे पहले की युनूस अपनी पत्नी हसीना के पिता पर हमला करता हसीना ने अपने पति की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया।

आंखों में मिर्च जाने की वजह से युनूस तड़प उठा। इस बीच गुस्से से तमतमाई हसीना ने रसोईघर में रखा चाकू लाया और अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इसके बाद दर्द से कराहते हुए युनूस जमीन पर गिर पड़ा। खून से सने युनूस को बेहोशी की हालत में नंदयाल जनरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी तो जरुर है लेकिन किसी ने भी अभी तक इसे लेकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में पीड़ित युवक या उसके परिवार वालों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी तो पुलिस निश्चित तौर से कानूनी कार्रवाई करेगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Uttar Pradesh: बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
2 Delhi: पत्नी संग मीटिंग में आया था BJP नेता, पार्टी दफ्तर में ही जड़ दिया थप्पड़, हुआ सस्पेंड
3 हाथ में MBA की डिग्री और घरवालों को अच्छी नौकरी का झांसा, हकीकत में ATM फ्रॉड करते थे दोनों युवक