ताज़ा खबर
 

यूपी: मां ने काटा हाथ बेटे ने उड़ा दी गर्दन, सरकारी नौकरी पाने की खातिर पिता के 3 टुकड़े किये

शव को 3 टुकड़ों में काटने के पीछे मां-बेटे का मकसद यह था कि इसे आसानी से ठिकाने लगाया जा सके। इसके बाद मां-बेटे ने शव के टुकड़ों को कूड़े के ढेर में फेंक दिया।

crime, crime news, murderखाना खाते वक्त ही इस महिला ने अपने पति का हाथ काट डाला। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मां ने हाथ काटा डाला और तब ही बेटे ने पिता की गर्दन उड़ा दी। इस खौफनाक कत्ल की कहानी को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पिता के मरने के बाद अनुकंपा के आधार पर सरकारी नौकरी पाने की खातिर मां और बेटे ने जो खूनी खेला उसे जानकर पुलिस भी सकते में है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके तीन टुकड़े किए गए और फिर इन टुकड़ों को कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया।

जानकारी के मुताबिक बीबीनगर इलाके में 59 साल के तेजराम अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे। तेजराम बहुपुर आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में चपरासी थे और अगले ही साल यानी वर्ष 2020 में वो अपने पद से रिटायर होने वाले थे। अचानक टुकड़ों-टुकड़ों में तेजराम का शव मिलने के बाद से पुलिस उनकी मौत का रहस्य जानने में जुटी थी। पुलिस को शुरू से ही इस मामले में तेजराम की पत्नी मेमवती और उनके बेटे कपिल की भूमिका संदिग्ध लग रही थी।

शक के आधार पर पुलिस ने इन दोनों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया। सख्ती से हुई पूछताछ में मां-बेटे दोनों ही टूट गए और फिर बयां की एक खौफनाक हत्याकांड की कहानी। मेमवती ने बताया कि उसके पति जल्दी ही रिटायर होने वाले थे लिहाजा वो चाहती थी उनकी सरकारी नौकरी उनके बेटे को मिल जाए। सरकारी नौकरी और पेंशन पाने की चाहत में मां-बेटे ने मिलकर हत्या की योजना बनाई।

बीते शनिवार (14 अगस्त, 2019) को तेजराम रात के वक्त खाना खा रहे थे। उसी वक्त उनकी पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर पहले अपने पति का हाथ काट दिया। तेजराम तड़पते हुए जमीन पर गिर गए लेकिन उसी वक्त बेटे ने अपने पिता की गर्दन उड़ा दी। इसके बाद उनका पैर काटकर अलग कर दिया गया।

शव को 3 टुकड़ों में काटने के पीछे मां-बेटे का मकसद यह था कि इसे आसानी से ठिकाने लगाया जा सके। इसके बाद मां-बेटे ने शव के टुकड़ों को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। लेकिन गांव में अहले सुबह तेजराम का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई और फिर पुलिसिया जांच-पड़ताल में मां-बेटी की यह खौफनाक साजिश बेपर्दा हो गई। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आधी रात तीन मुस्लिम बहनों को उठा ले गई पुलिस, चौकी में कपड़े फाड़कर पीटने का आरोप; भाई पर हिंदू महिला को अगवा करने का इल्जाम
2 मुंबई: मॉर्निंग वॉक पर आने वाली महिलाओं को देख करने लगता था मास्टरबेटिंग, तस्वीर खींच पुलिस से पकड़वाया
3 उत्तर प्रदेश: लड़की बन की वकील की हत्या, सलवार सूट पहन मारी थीं ताबड़तोड़ कई गोलियां
IPL 2020 LIVE
X