ताज़ा खबर
 

दूसरी पत्नी के पास रहता था, पहली बीवी ने काट डाला पति का गुप्तांग

शराब पीने के बाद यह युवक बेसुध हो गया। इसके बाद गुस्साई महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए भयानक कदम उठाया।

Author Published on: March 14, 2019 11:17 AM
महिला ने भयानक कदम उठा लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

नाराज पत्नी ने अपने पति के साथ एक ऐसी खौफनाक हरकत कर दी जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। यह मामला मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड इलाके का है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ रहता था। पहली पत्नी के रहते हुए इस शख्स ने दूसरी शादी भी रचा ली थी। पति के दूसरी शादी रचाने से उसकी पहली पत्नी उससे अक्सर नाराज रहती थी। दोनों के बीच छोटी-छोटी सी बात पर नोंकझोंक होती रहती थी। 1 अगस्त 2018 को यह शख्स मिमलाना रोड इलाके स्थित अपने घर में अपनी पहली पत्नी के साथ मौजूद था। हमेशा की तरह इस दिन भी इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इस दिन इस महिला ने अपने पति से कुछ पैसे मांगे। लेकिन इस शख्स ने अपनी पत्नी को पैसे देने से इनकार कर दिया। पैसे नहीं मिलने से यह महिला अपने पति से काफी नाराज हो गई। इस दिन इस महिला ने अपने पति के शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया।

शराब पीने के बाद यह युवक बेसुध हो गया। इसके बाद गुस्साई महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए भयानक कदम उठाया। इस महिला ने चाकू से अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। जब युवक नशे से बाहर आया तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में युवक के घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और थाने में उसकी पहली पत्नी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया।

पुलिस ने जल्दी ही इस महिला को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली। इस महिला ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली थी और वो अपनी दूसरी पत्नी को ही ज्यादा समय देता था। इतना ही नहीं महिला के मुताबिक यह युवक खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता था। इसी बात से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया। बहरहाल बता दें कि इस मामले में पूरी जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने कानून के मुताबिक कार्रवाई की। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जानिए, 37 साल की ”लेडी तस्‍कर” की कहानी! 67 साल के पिता के साथ हुई गिरफ्तार
2 फर्जी डॉक्टर के अबॉर्शन की वजह से पाकिस्तानी मॉडल की मौत! कब्रिस्तान के पास मिली थी लाश
3 पत्नी ने संबंध बनाने से मना कर दिया, पति ने चाकू से 41 बार गोद डाला
जस्‍ट नाउ
X