ताज़ा खबर
 

Viral Video: पुलिसवाले का गैर महिला से संबंध था, पत्नी ने रंगेहाथ धरा तो सड़क पर मचा कोहराम

पुलिस की वर्दी में एक शख्स किसी तरह इस महिला को हटाने और उसे उसके पति से बचाने की कोशिश भी कर रहा है।

सड़क पर मचे इस कोहराम से सभी हैरान रह गए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

इस पुलिसवाले की पत्नी ने अपने पति को गैर महिला के साथ रंगेहाथ धर लिया। इसके बाद तो जैसे सड़क पर सरेआम कोहराम मच गया। पति को गैर महिला के साथ रंगेहाथ धरने के बाद इस महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो अपने पति से ही खुलेआम भिड़ गई। इस हंगामे के दौरान बीच सड़क जो कुछ भी हुआ उसे देख कर सभी हैरान रह गए। इस महिला ने सरेआम अपने पति की पिटाई शुरू कर दी।

इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हाथापाई के दौरान पुलिसवाला अपनी पत्नी के बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटक देता है और फिर उसे पीटने के लिए अपनी चप्पल निकाल लेता है। दिनदहाड़े सड़क पर पुलिसवाले और उसकी पत्नी की इस मारपीट से सभी चौंक जाते हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां कुछ औऱ लोग भी मौजूद हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह महिला जमीन पर गिर कर चिल्ला रही है। पुलिस की वर्दी में एक शख्स किसी तरह इस महिला को हटाने और उसे उसके पति से बचाने की कोशिश भी कर रहा है। इस दौरान एक अन्य महिला भी वहां मौजूद है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मध्य प्रदेश के धार जिले का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है जिसे कई लोगों ने देखा है। बताया जा रहा है कि पत्नी की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी का नाम नरेंद्र सूर्यवंशी हैं और वो गंधवानी पुलिस स्टेशन का इंचार्ज है। नरेंद्र सूर्यवंशी की पत्नी इंदौर में रहती थी। इस महिला को किसी ने बताया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। जिसके बाद यह महिला अपने पति से मिलने अचानक मंगलवार को उसके सरकारी आवास पर पहुंच गई।

यहां महिला ने अपने पति को गैर औरत के साथ धर दबोचा। इसके बाद यह महिला बेकाबू हो गई और उसने पुलिसवाले के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कर इन दोनों को वहां से हटाया। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नरेंद्र सूर्यवंशी का तबादला कर दिया गया है। उसे पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

Next Stories
1 कोरोना वायरस के शक में शख्स ने कर ली खुदकुशी, कहा था- पूरे गांव को बचाना चाहता हूं
2 VIDEO: हरियाणा में पुलिसवाले को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर घसीट कर दूर तक ले गए बदमाश
3 दिल्ली: हमलावरों के निशाने पर नहीं थे ‘AAP’ विधायक, पुलिस का बड़ा खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X