ताज़ा खबर
 

घर में बिजली ना होने और मच्छर काटने से परेशान महिला ने पति को धुना, थाने में केस दर्ज

मच्छरों से परेशान होकर संगीता ने अहले सुबह डंडे से अपने पति की पिटाई शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक संगीता की बेटी ने भी अपनी मां का साथ दिया।

Author Published on: November 14, 2019 10:18 AM
रात भर मच्छर से काटने से यह महिला परेशान हो गई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

घर में मच्छरों का आतंक इतना बढ़ गया था कि यह महिला परेशान हो गई थी। बिजली बिल के भुगतान ना होने की वजह से घर में रोशन नहीं थी और महिला को हर रात मच्छरों का शिकार बनना पड़ता था। इस बात पर एक दिन इस महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पति की पिटाई कर दी। इस मामले में थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

मामला गुजरात के अहमदाबाद शहर का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नरोदा इलाके के एक मकान में यह महिला अपनी बेटी और पति भूपेंद्र के साथ रहती थी। भूपेंद्र छोटा-मोटा व्यवसाय करते हैं और उनकी आय बेहद कम है। आमदनी कम होने की वजह से भूपेंद्र ने बीते 2 महीने से अपने घर में बिजली बिल का भुगतान नहीं किया था। भुगतान नहीं होने की वजह से घर की बिजली काट दी गई थी।

बीते मंगलवार की रात भूपेंद्र की पत्नी संगीता अपनी बच्ची के साथ सो रही थी। लेकिन पंखा नहीं चलने की वजह से रात भर उसे मच्छरों ने परेशान कर रखा था। मच्छरों से परेशान होकर संगीता ने अहले सुबह डंडे से अपने पति की पिटाई शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक संगीता की बेटी ने भी अपनी मां का साथ दिया। डंडे से पिटाई की वजह से भूपेंद्र की चीखें निकल गई और हल्ला सुनकर पड़ोसी वहां इकठ्ठा हो गए।

बाद में भूपेंद्र को उसके भाई की मदद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे 7 टांके लगे। भूपेंद्र ने थाने में जाकर अपनी पत्नी और बेटी के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

भूपेंद्र ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद पत्नी और बेटी पर कार्रवाई की मांग की है। इधऱ इस घटना के बाद इलाके के लोग चकित हैं। पुलिस का कहना है कि भूपेंद्र के साथ हुई मारपीट की फिलहाल जांच की जा रही है। अब पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बच्चों को पीटती बर्फ से नहलाती और प्राइवेट पार्ट पर जख्म देती, प्रताड़ना के वीडियो का Youtube सीरीज चलाने वाली मां का हुआ यह हश्र
2 कोलकाता में शेल्टर होम से भागी महिला को बदमाशों ने पकड़ा, गैंगरेप कर सड़क पर फेंका
3 Mumbai Police की महिला कॉन्स्टेबल का पीछा करता था IB अफसर, हुआ गिरफ्तार; सामने आई ये सच्चाई
जस्‍ट नाउ
X