ताज़ा खबर
 

पत्नी और तीन बच्चों की हत्या, आरोपी फरार

गाजियाबाद एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां महिला समेत तीनों बच्चों के शव मिले। शुरुआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपी सुमित पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी के कारण परेशान चल रहा था।

Author Published on: April 22, 2019 1:33 AM
शख्स ने की पत्नी और बच्चों की हत्या फोटो सोर्स- जनसत्ता

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी रविवार शाम छह बजे 100 नंबर पर पुलिस को मिली। पुलिस को पता चला कि एक शख्स ने घरेलू कलह की वजह से अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वा बेटियों की चाकू मारकर हत्या कर दी है। आरोपी की पहचान सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित कुमार के रूप में हुई है।

आरोपी ने घटना का एक वीडियो भी बनाया और उसे अपने पारिवारिक वॉट्सऐप गु्रप में भेजा, जिसके बाद परिजनों ने गाजियाबाद पुलिस को सूचना दी। आरोपी अपनी पत्नी अंशु बाला (32), बेटे परमेश (5) और दो जुड़वां बच्चों के साथ इंदिरापुरम ज्ञानखंड-4 में रहता था। आरोपी ने परिजनों को बताया था कि वह भी आत्महत्या करने जा रहा है। वारदात के बाद से आरोपी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गाजियाबाद एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां महिला समेत तीनों बच्चों के शव मिले। शुरुआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपी सुमित पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी के कारण परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस उन ठिकानों पर छपामारी कर रही है, जहां सुमित के होने की संभावना है। पुलिस ने बताया कि यह परिवार मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था।
शनिवार रात को ही की गई हत्या

शुरुआती छानबीन में पता चला है कि आरोपी शनिवार रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच ही वारदात को अंजाम दे चुका था। उसके बाद उसने इस घटना का वीडियो बनाया। इसके बाद उसने अपने साले को फोन करके बताया कि वह अंशु बाला और अपने बच्चों की हत्या कर चुका है और अब आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद परिजन हरकत में आए और पुलिस को जानकारी दी गई। श्लोक कुमार ने कहा कि वीडियो परिजनों से मांगा गया है। वीडियो मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 बेटी को नींद की गोलियां देकर कर रहा था दुष्कर्म, मां ने रंगे हाथों पकड़ लिया
2 सपना ने दाऊद को मारने की खाई थी कसम, अंडरवर्ल्ड में यूं हुई एंट्री
3 नाचने से मना किया तो डांसर सपना का सिर काट डाला, पुलिस ने यूं सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस
ये पढ़ा क्या?
X