ताज़ा खबर
 

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पिलाई शराब, फिर पत्थर सिर कुचलकर मार डाला, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला

एसपी चंदेेल ने बताया कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी कल्लू पठान के संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें एक अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किया गया है।

Author भोपाल | Updated: November 10, 2019 10:14 AM
आजमगढ़ में ट्रिपल मर्डर, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक कलयुगी पत्नी ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया है। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पत्थरों से कूचकर मार डाला। इतना ही नहीं पत्नी ने पति के गुप्तांग को भी चोट पहुंचाई। इस सनसनीखेज मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में ही कर दिया। बता दें कि शिवपुरी में शन‍िवार (9 नवंबर) को पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सिर कुचलकर हुई थी हत्या:  दरअसल मृत व्यक्ति की पहचान मुकेश जाटव के रुप में हुई है। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी कल्लू पठान के संग मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकेश की हत्या की साजिश में शामिल एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या मानस भवन की रसोई में की गई थी। मानस भवन की रसोई में पुलिस को एक सिर कुचली व्यक्ति की लाश मिली थी।

Hindi News Today, 10 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

शराब पिलाकर उतार दिया मौत के घाटः इस अंधे कत्ल के मामले में एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा, ‘मानस भवन में जो लाश मिली थी, उसकी पहचान मुकेश जाटव के रुप हुई। जब पुलिस मुकेश की हत्या की जांच पड़ताल की तो पता चला कि इसकी पत्नी के कल्लू पठान नाम के व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध थे। इन सभी ने मिलकर पहले मुकेश को शराब पिलाई और फिर जब वह नशे में धुत हो गया तो उसे पत्थरों से कुचलकर मार डाला। मृतक के गुप्तांग पर भी हमला किया गया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ayodhya Verdict: आतिशबाजी व भड़काऊ पोस्ट पर UP पुलिस का एक्शन, 7 गिरफ्तार; हिंदू महासभा का ऑफिस सील
2 Indian Army से बर्खास्त अधिकारी ने तिहाड़ जेल में छत से लगा दी छलांग, जासूसी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार
3 Uttarakhand: बाल-बाल बचे कांग्रेस विधायक, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश; यूं बची जान
जस्‍ट नाउ
X