ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस MLA ने लेडी IPS को दी औकात दिखाने की धमकी, मिला करारा जवाब

छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) में कांग्रेस विधायक (MLA) का महिला आईपीएस (IPS) ऑफिसर को धमकी देते एक वीडियो (VIDEO) वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस की विधायक शकुंतला साहू महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा से कहती हैं कि ‘मैडम ऐसा बोलिए मत नहीं तो आपकी कितनी औकात है हम भी दिखा देंगे…इसपर […]

crime, crime newsइस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) में कांग्रेस विधायक (MLA) का महिला आईपीएस (IPS) ऑफिसर को धमकी देते एक वीडियो (VIDEO) वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस की विधायक शकुंतला साहू महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा से कहती हैं कि ‘मैडम ऐसा बोलिए मत नहीं तो आपकी कितनी औकात है हम भी दिखा देंगे…इसपर एसपी उन्हें ऊंगली दिखाकर कहती हैं कि औकात के बारे में बोलिए मत…औकात के बारे में बात नहीं करना मैडम।’ शकुंतला साहू कहती हैं कि ‘मैडम आप ऐसे बात मत करिए…इसपर महिला आईपीएस कहती हैं कि मैं भी एक जिम्मेदार अफसर हूं…मैंने कोई अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है।’ (वीडियो नीचे देखें)

शकुंतला साहू छत्तीसगढ़ के कसडोल से विधायक हैं। आईपीएस अंकिता शर्मा बलूदा बाजार जिले में ट्रेनी आईपीएस अधिकारी के तौर पर पोस्टेड हुई हैं। दोनों के बीच नोंकझोंक का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह दिख रहा है कि वहां लोगों की काफी भीड़ जमा है।

जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को बलूदा बाजार जिले में स्थित सीमेंट फैक्ट्री में एक हादसा हो गया था और इसमें एक मजदूर की मौत हो गई थी। हादसे के बाद यहां कांग्रेस विधायक के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। कांग्रेस विधायक और उनके समर्थक मृतक मजदूर के परिवार वालों को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शन की खबर मिलने के बाद ट्रेनी आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा वहां पहुंचीं। उन्होंने मृतक के परिवार वालों को मुआजवा दिलाने का आश्वासन दिया और इसके बाद परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन तो मौके से चले गए लेकिन विधायक का अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन जारी था।

इसी दौरान कुछ लोग पुलिस द्वारा बनाए गए बैरिकेडिंग पर चढ़ने की कोशिश करने लगे। महिला आईपीएस अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों से ऐसा ना करने की अपील की और कहा कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण करें ताकि किसी को चोट ना पहुंचे।

इसके बाद कांग्रेस एमएलए और आईपीएस अधिकारी के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते यह बहस औकात दिखा देने की बात पर पहुंच गई। जिस वक्त दोनों के बीच तीखी बहसबाजी चल रही थी वहां जमा लोग काफी शोर भी मच रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जब एसपी को हड़काने लगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बोले – हत्या को आप प्रोटेक्ट कर रहे हैं
2 अदालत से जमानत मिलने के बावजूद जेल में बंद हैं डॉक्टर कफील खान, जानिए क्या है पूरा मामला
3 अंडरगारमेन्ट में कंडोम, उसमें कोकीन, कुत्ते ने पकड़ा, 19 साल की लड़की गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या...
X