ताज़ा खबर
 

लेडी IAS को केजरीवाल के मंत्री ने धमकाते हुए कहा था- करप्शन में पकड़वा दूंगा, लिमिट में रहो; खूब मचा था बवाल

आयुक्त की बात सुनकर मंत्री जी और भड़क गए थे और गुस्से में कहा था कि, ‘बहुत ज्यादा बोल रही हो, लिमिट में रहो।’

crime, crime newsकेजरीवाल के मंत्री पर गंभीर आरोप लगे थे। फाइल फोटो।

सरकारी अधिकारियों से गलत व्यवहार किये जाने की खबरें तुरंत सुर्खियां बन जाती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक इसी तरह की खबर के बारे में जिसने कई न्यूज चैनलों और अखबारों में काफी सुर्खियां बटोरी थी। उस वक्त आरोप लगे थे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्री पर कि उन्होंने एक महिला आईएएस को सबके सामने हड़काया है। इस मामले में दिल्ली की आप सरकार की काफी किरकिरी भी हुई थी।

दरअसल साल 2018 में दिल्ली सरकार के तत्कालीन ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गहलोत पर आरोप लगे थे कि उन्होंने एक मीटिंग के दौरान नाराज होकर महिला आईएएस अधिकारी वर्षा जोशी को धमकी दी थी कि वो उन्हें करप्शन के केस में पकड़वा देंगे। उस साल 3 अगस्त को एक बैठक का आयोजन किया गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त बताया गया था कि वर्षा जोशी ने तत्कालीन मंत्री गहलोत की बातें मानने से इनकार कर दिया था।

इसके बाद बैठक में मंत्री ने कहा था कि, ‘मुझे मत सिखाओ, मैं तुम्हें करप्शन में पकड़वा दूंगा। नौकरी करना सिखा दूंगा।’ इस पर आयुक्त ने कहा था कि ऐसा है तो फिर मुख्यमंत्री जी ने जो नोट दिया है उसे जवाब में लगा देते हैं। आयुक्त की बात सुनकर मंत्री जी और भड़क गए थे और गुस्से में कहा था कि, ‘बहुत ज्यादा बोल रही हो, लिमिट में रहो।’ इसके साथ ही कैलाश गहलोत ने आयुक्त को मीटिंग से बाहर जाने को कहा और बाद में वे खुद उठकर चले गए थे।

हालांकि बाद में इस मामले पर मंत्री कैलाश गहलोत और आईएएस वर्षा जोशी ने भी टिप्पणी से इनकार कर दिया था। उस वक्त परिवहन विभाग संघों के फॉरम ने बयान जारी कर गहलोत पर वर्षा से ‘‘दुर्व्यवहार’’ करने और उनसे माफी मांगने को कहा था।

बयान में कहा गया था कि परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के सचिव सह आयुक्त (परिवहन) वर्षा जोशी के साथ दुर्व्यवहार से दुखी हैं। मंत्री ने न केवल एक ईमानदार महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार किया बल्कि बैठक में 30 अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में उनका अपमान भी किया।

Next Stories
1 पंजाब से आया व्हीलचेयर पर, जेल में गया पैरों से चलकर, गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को लेकर आए थे 150 पुलिसकर्मी
2 प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब ACP ने महिला को जड़ा था तमाचा, VIDEO देख सभी रह गए थे दंग
3 पुलिस वाले को थप्पड़ मार कहा था- तुम मुझे नहीं जानते, भाजपा सांसद की दबंगई रही सुर्खियों में
आज का राशिफल
X