ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: पत्नी ने मछली काटने वाली चाकू से पति का गुप्तांग काटा, बच्चों से बोली- जाकर बेडरूम में देखो मैंने क्या किया…

सुबह उठने के बाद उनकी मां ने बच्चों से कहा कि बेडरूम में जाकर देखो मैंने क्या किया है..जब दोनों बच्चे बेडरूम में गए तो उन्होंने देखा कि उनके पिता कंबल में लपेटे हुए हैं और जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं।

crime, crime news, wife, husbandमहिला ने चाकू से पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मछली काटने वाले चाकू से महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया। पति की बेरहमी से हत्या के बाद महिला ने अपने बच्चों से कहा कि बेडरूम में जाकर देखो मैंने क्या किया है…यह मामला पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले का है। बताया जा रहा है कि 45 साल के मोसिन मलिक यहां के मलिपुकुर में जुजार्शा गांव में अपनी पत्नी मानिरा और दो बेटों के साथ रहते थे।

मृतक मोसिन के बेटे ने पुलिस को जानकारी दी है उसके मुताबिक रविवार की सुबह उठने के बाद उनकी मां ने उससे कहा कि बेडरूम में जाकर देखो मैंने क्या किया है..जब दोनों बच्चे बेडरूम में गए तो उन्होंने देखा कि उनके पिता कंबल में लपेटे हुए हैं और जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं। यह भयानक मंजर देख बच्चों के होश उड़ गए थे।

पुलिस ने बताया कि महिला ने मछली काटने वाले चाकू से पहले अपने पति के सिर पर हमला किया इसके बाद उसने उनके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। पुलिस ने मोसिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये चाकू को भी बरामद कर लिया है।

शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि परिवार में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पारिवारिक विवाद में ही महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि मानिरा दीमागी तौर से बीमार है। पिछले कई दिनों से उनका इलाज चल रहा था और वो दवाएं भी लेती थीं। कपल के बीच अक्सर छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। इस झगड़े के दौरान महिला ने गुस्से में आकर इस भयानक कांड को अंजाम दिया है।

पुलिस ने इस मामले में मोसिन की पत्नी मानिरा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: ‘BJP की पूर्व मेयर मुस्लिम लड़कियों को किडनैप कर हिंदू लड़कों से करा रहीं शादी’, लड़की ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया आरोप
2 बिहार: पटना में डिप्टी CM सुशील मोदी की बहन ने दुकानदार को दांत काटा, 2 बोरी चावल नहीं पहुंचाने से थीं नाराज; थाने में ही लेट गईं
3 एक-एक कर तीन बच्चों को नदी में फेंक पिता ने लगा दी छलांग, भारी बारिश से रुका तलाशी अभियान; पारिवारिक कलह की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X