ताज़ा खबर
 

बंगाल में RSS कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, बदमाशों ने गर्भवती पत्नी समेत 8 साल के बेटे को भी मार डाला, गवर्नर ने मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में मंगलवार को एक आरएसएस कार्यकर्ता की उसकी पत्नी और बेटे संग हत्या कर दी गई। तीनों की खून से लथपथ लाशें घर पर मिलीं। घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुईं तो लोग जाने।

मुर्शिदाबाद में मृत आरएसएस कार्यकर्ता बंधु गोपाल पाल और उनकी पत्नी (फोटो सोर्स -सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की कुछ लोगों ने मंगलवार को घर में हत्या कर दी। घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुई तो लोगों को पता चला। तीन लोगों की हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीटर पर फोटो और वीडियो शेयर की।

राज्यपाल ने अफसरों से रिपोर्ट मांगी  : इस बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या पर कहा कि अभी तक राज्य मशीनरी की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कहा कि यह गंभीर स्थिति है, जिसमें हम रह रहे हैं। मैंने अधिकारियों से बात की है और एक रिपोर्ट मांगी है।

घटना की वजह पता नहीं चल सकी : पुलिस के मुताबिक जिले के जियागंज इलाके में रहने वाले बंधु गोपाल पाल (35) प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। मंगलवार को उनकी और उनकी पत्नी ब्यूटी और आठ साल के बेटे की खून से लथपथ बॉडी उनके घर में मिली। हत्या कब, क्यों और किसने की, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैलाश विजयवर्गीय का ट्वीट

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

संघ के ‘साप्ताहिक मिलन’ कार्यक्रम से जुड़े थे : पश्चिम बंगाल के आरएसएस के सचिव जिष्णु बसू ने बताया कि मृतक बंधु गोपाल पाल संघ के कार्यकर्ता थे और हाल ही में ‘साप्ताहिक मिलन’ कार्यक्रम से जुड़े थे। कई लोगों ने तीनों की खून से लथपथ बॉडी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीभत्स दृश्य को देखकर लोगों में गुस्सा भड़क उठा।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने हत्या को निर्मम और वीभत्स कहा : बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी घटना स्थल की फोटो और वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया। उन्होंने घटना को वीभत्स करार देते हुए कहा, “भीषण वीडियो ने मेरी अंतरात्मा को हिला दिया है। एक आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी और उनके बच्चे की पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में निर्मम हत्या कर दी गई। मॉब लिंचिंग के नाम पर पत्र लिखने वाले और ममता-ममता करने वाले 59 उदारवादियों ने इस मामले में एक भी पत्र नहीं लिखा!”

Next Stories
1 Gurugram: पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर भागे गोतस्कर, बजरंग दल कार्यकर्ता ने रोका तो मार दी गोली
2 ‘प्रेग्नेंट महिलाओं की हत्या करना पसंद है…युवक को काट कर फेंक दिया’, महिला ड्रग माफिया ने खुद को बताया ‘शैतान’
3 Delhi: पीएनजी की पाइपलाइन से चौथी मंजिल पर चढ़ गया चोर, 50 लाख के जेवर व 30 हजार कैश लेकर भागा
ये पढ़ा क्या?
X