ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: बीवी के लिए धरने पर बैठा युवक, बोला – परिवार वालों ने पीट कर कहीं भेज दिया

पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन तफ्तीश में आरोप बेबुनियाद निकले।

crime, west bengalधरने पर बैठे युवक का कहना है कि उनकी पत्नी को पीटा गया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष के साथ शादी की थी, हालांकि संगीता का परिवार इस विवाह के खिलाफ था। आलोक ने बताया कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया।

उसने कहा कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आई थी और अब वे उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं। उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है। हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमाण-पत्र लिए आलोक ससुराल वालों के घर के बाहर धरने पर बैठ गया और पत्नी को छोड़ने की मांग करने लगा। पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन तफ्तीश में आरोप बेबुनियाद निकले।

बताया जा रहा है कि पत्नी के लिए धऱने पर बैठे युवक ने स्थानीय लोगों से भी इस मामले में मदद की गुहार लगाई है। युवक का आरोप है कि उनकी पत्नी के घरवालों ने संगीता की पिटाई की है और फिर उसे कहीं और भेज दिया है। उसका कहना है कि जब तक उसकी पत्नी को यहां नहीं बुलाया जाता है वो धरने पर से नहीं हटेगा। इधर बीवी के लिए धऱने पर बैठे युवक को देखने के लिए यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

Next Stories
1 बिहार: मुखिया सुनील सिंह की हत्या के 2 चश्मदीद! सियासी रंजिश का एंगल; पुलिस की तफ्तीश जारी
2 मुरादाबाद: कोविड अस्पताल में BJP पार्षद की मौत के बाद व्हाट्सऐप चैट वायरल, लिखा – यहां डॉक्टर नहीं हैं मुझे बचा लीजिए’
3 JDU के बोगो सिंह: डकैती, हत्या समेत कई गंभीर आऱोप, बेगूसराय में बाहुबली के नाम से चर्चित विधायक नीतीश कुमार के हैं बेहद करीबी
आज का राशिफल
X