ताज़ा खबर
 

BJP के मिथुन: बेटे पर रेप और गर्भपात का आरोप, पत्नी भी आरोपी; अभिनेता पर भी लगे संगीन इल्जाम

मिथुन के बेटे मिमोह के बाद उनकी पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगे। दरअसल इसी एक्ट्रेस ने आरोप लगा था कि मिमोह के साथ उसके रिलेशनशिप के खुलासे के बाद योगिता बाली ने उन्हें कॉल कर धमकाया था।

crime, crime newsमिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और यहां सियासी घटनाक्रम काफी तेजी से बदल रहा है। इस बीच हाल ही में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। पहले तृणमूल कांग्रेस से सांसद रह चुके मिथुन चक्रवर्ती की छवि सिनेमा जगत में एक बेहतरीन डांसर और उम्दा कलाकार के तौर पर रही है।

बीजेपी में उनकी एंट्री के बाद पश्चिम बंगाल का चुनाव और भी दिलचस्प हो गया है। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती भी उन्हीं राजनेताओं में शुमार रहे हैं जिनपर गड़बड़ियों के आरोप लगे। मिथुन ही नहीं उनके बेटे मिमोह और पत्नी योगिता बाली पर भी संगीन इल्जाम लगे थे।

मिथुन के बेटे पर रेप का आरोप

बॉलीवुड में ‘डिस्को डांसर’ की छवि रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय (मिमोह) कुछ वक्त पहले काफी सुर्खियों में छाये हुए थे। इतना ही नहीं मिमोह की शादी भी रद्द कर दी गई थी। हालांकि, बाद में मिमोह की शादी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से हो गई थी। दरअसल मिमोह की शादी अभिनेत्री मदालसा शर्मा से तय की गई थी और शादी से 5 दिन पहले ही उनके ऊपर एक एक्ट्रेस ने रेप करने और जबरन अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया था।

एक्ट्रेस ने गर्भपात का लगाया आरोप

इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। पीड़िता ने जो शिकायत दर्ज कराई थी, उसमें उन्होंने बताया था कि, पीड़िता और महाअक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे। मिमोह ने उनसे शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए थे। मिमोह एक्ट्रेस के साथ 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे। जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला। लड़की नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर अबॉर्शन करवा दिया।

पत्नी पर धमकाने का आरोप

मिथुन के बेटे मिमोह के बाद उनकी पत्नी योगिता बाली पर भी आरोप लगे। दरअसल इसी एक्ट्रेस ने आरोप लगा था कि मिमोह के साथ उसके रिलेशनशिप के खुलासे के बाद योगिता बाली ने उन्हें कॉल कर धमकाया था। एक्ट्रेस का आरोप था कि योगिता ने कहा कि सपने में भी वो उनकी बहू नहीं बन सकती। साथ ही योगिता ने ये भी कहा कि मिथुन से कुछ ना कहे वरना उसके साथ ठीक नहीं होगा।

मिथुन पर लगे आरोप

खुद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी इल्जाम लगे। चर्चित शारदा चिटफंड घोटाले में ब्रांड एंबेसडर बनने की वजह से कई राजनेताओं के साथ ही कुछ सेलिब्रिटीज भी आरोपों के घेरे में आ गए थे। ब्रांड एंबेसडरों में मिथुन का भी नाम था, जिन्हें उसके प्रचार के एवज में 1.2 करोड़ रुपये मिलने की बात सामने आई थी। लेकिन, विवाद की वजह मिथुन ने 2015 में वह रकम लौटाकर यह साबित करने की कोशिश की कि उनका उस कंपनी से बेहद पेशेवर नाता था और घोटाले से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

बहरहाल बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में वोटिंग हैं और 2 मई को नतीजे आएंगे।

Next Stories
1 बाटला हाउस एनकाउंटर: दिल्ली की अदालत में आरिज खान दोषी करार, मुठभेड़ के बाद भाग गया था आतंकी; 15 मार्च को सजा का ऐलान
2 ‘डेड बॉडी ढूंढ कर दिखाओ’, पत्नी की हत्या के बाद पुलिस को किया चैलेंज; यूं खुला राज़
3 ‘मम्मी डॉन’: बच्चों को किडनैप कर नशा दे करवाती थी हत्याएं, सैकड़ों हत्या की आरोपी बशीरन ने बनाई बदमाश कंपनी
ये पढ़ा क्या?
X