ताज़ा खबर
 

West Bengal: पेड़ से लटका मिला BJP कार्यकर्ता का शव, विजयवर्गीय बोले- TMC सरकार में आतंक का साम्राज्य

West Bengal BJP-TMC: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित कर भाजपा कार्यकर्ताओं को आतंकित करना चाहती है। एक सक्रिय और लोकप्रिय भाजपा कार्यकर्ता को तृणमूल के गुंडों ने निर्दयता से मार डाला। वह अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।’’

Author कोलकाता | Updated: November 15, 2019 7:01 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

West Bengal: पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में शुक्रवार (15 नवंबर) को एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। हत्या की वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को माना जा रहा है। मृतक की पहचान वर्षा हंसदा के रूप में की गयी है। पश्चिमी मिदनापुर के दंतन क्षेत्र में संतोषपुर के जंगल में हंसदा (44) का शव पेड़ पर लटका पाया गया। इस क्षेत्र में पिछले एक साल से सत्तारुढ़ तृणमूल और भाजपा के बीच संघर्ष जारी है।

टीएमसी पर लगा आरोप: हत्या के मामले में पुलिस ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हंसदा की हत्या की है। तृणमूल ने आरोपों से इंकार किया है। मामले में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल भाजपा अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित करना चाहती है।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीजेपी नेता का बयान: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस राज्य में आतंक का साम्राज्य स्थापित कर भाजपा कार्यकर्ताओं को आतंकित करना चाहती है। एक सक्रिय और लोकप्रिय भाजपा कार्यकर्ता को तृणमूल के गुंडों ने निर्दयता से मार डाला। वह अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।’’

टीएमसी ने आरोपों को नकारा: इन आरोपों को निराधार बताते हुए पश्चिमी मिदनापुर के तृणमूल अध्यक्ष अजित मैती ने कहा कि मौत का कारण भगवा पार्टी में आतंरिक दुश्मनी है। गौरतलब है कि पश्चिमी मिदनापुर क्षेत्र में 2018 पंचायत चुनाव के बाद से ही भाजपा और तृणमूल के बीच संघर्ष की स्थिति रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बैंक स्टाफ ने साथी महिला कर्मचारी के साथ की अश्लील हरकत, विरोध करने पर भी पीट डाला
2 बाइक न दिलाने पर भड़का 11वीं का छात्र, स्कूल के वॉशरूम में केरोसिन छिड़क खुद को लगा ली आग
3 प्रयोग के नाम पर लड़कियों को 230 वॉट का शॉक देकर मजे लेता था, आरोपी पर लगे 88 चार्ज